केवलारी खैरा पलारी एवं अन्य क्षेत्रों में धड़ल्ले से जारी है अवैध उत्खनन .....जिम्मेदार है मोन.... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, May 1, 2022

केवलारी खैरा पलारी एवं अन्य क्षेत्रों में धड़ल्ले से जारी है अवैध उत्खनन .....जिम्मेदार है मोन....


रेवांचल टाईम्स  -  केवलारी पलारी एवं अन्य क्षेत्रों में धड़ल्ले से जारी है अवैध उत्खनन जिम्मेदारों की लापरवाही बड़े पैमाने में अवैध कारोबारियों को दे रहे हैं बढ़ावा एवं दे रहे हैं अधिकारी आमला निरंतर नाकामी का परिचय दे रहे हैं । वही आज भ्रष्ट और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए सरकार अनेकों प्रयास कर रही है। इसके बावजूद भी भ्रष्टाचार और हावी होते नजर आ रहा है । इसी तर्ज में निरंतर मामले सामने आ रहे हैं केवलारी पलारी क्षैत्र जो इस समय विभिन्न मुद्दों एवं भ्रष्टाचार को लेकर चाहे वह शराब कारोबारी हो या सटोरिए हो चाहे माफिया हो जिला प्रशासन एवं संबंधित अधिकारी अमला एवं अखबारों की सुर्खियों में विशेष रूप से बनी हुई है। ओर  इनके द्वारा अन्य क्षेत्रों में धड़ल्ले से रेत निकाल कर बेची जा रही है। अवैध मुरम का कारोबार तो जोरों से है। पलारी क्षेत्र में तो अवैध उत्खनन इतनी तेजी से किया जा रहा है कि रातों-रात मुरम वाली रोड का निर्माण हो जाता है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवलारी पलारी क्षेत्रों में माफिया अच्छी तरीके से सक्रिय हैं । इन दिनों केवलारी पलारी क्षेत्र में रेत मुरम का कारोबार जोरों से है । धड़ल्ले से खुलेआम कारोबार को किया जा रहा है संचालित। जिला प्रशासन एवं  माइनिंग अधिकारी के सुस्त रवैया और कार्यवाही के नाम पर औपचारिकता  के चलते केवलारी पलारी क्षेत्रों में धड़ल्ले से किया जा रहा है। अवैध उत्खनन जिसके चलते भ्रष्ट कारोबारियों माफियाओं के हौसले हैं बुलंद।


अखिल बन्देवार के साथ रेवांचल टाईम्स की एक रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment