कार में 366 किलो गांजा रख कर ले जा रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, May 2, 2022

कार में 366 किलो गांजा रख कर ले जा रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार



रेवांचल टाईम्स । कोंटा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 366 किलो गांजे से भरी एक कार जब्त की है। कार में ड्राइवर सीट को छोड़कर अंदर सभी जगह 2-2 किलो के गांजे के पैकेट भरे हुए थे। मामले में कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, कोंटा में मेन रोड चेकपोस्ट पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान एक कार तेज रफ्तार में आई। पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार वापस मोड़ दी और भागने लगा। इस पर पुलिसकर्मियों और जवानों ने उसका पीछा किया। करीब 3 किमी दूर फन्दीगुड़ा के पास चालक ने कार रोक दी और भागने लगा लेकिन जवानों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। जवानों ने कार खोली तो हर जगह गांजा के पैकेट्स भरे हुए थे।

पुलिस ने कार जब्त कर ली और चालक को हिरासत में लेकर थाने आ गए। वहां जांच के दौरान कार में से गांजे के 2-2 किलो के 183 पैकेट बरामद हुए। पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 36 लाख रुपए बताई जा रही है। चालक जेवी रेड्‌डी ने खुद को महाराष्ट्र का रहने वाला बताया है। कार भी उसने खुद की होना बताई है। पुलिस पूछताछ में जेवी रेड्‌डी ने बताया कि उसने ओडिशा के मलकानगिरी में स्वामी नाम के व्यक्ति से गांजा खरीदा था। इसे लेकर महाराष्ट्र जा रहा था। वह पहली बार ही गांजा तस्करी कर रहा था। इसमें कोई और शामिल नहीं है। इस मामले में अभी कार्रवाई जारी है। इस संबंध में महाराष्ट्र पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment