सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत; 11 घायल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, May 19, 2022

सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत; 11 घायल



रेवांचल टाईम्स:हरियाणा के झज्जर जिले से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेकाबू ट्रक ने तीन मजदूरों को कुचल दिया। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, झज्जर में एक टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे सो रहे तीन प्रवासी मजदूर बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। इस हादसे में 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हादसा गुरुवार सुबह तड़के बहादुरगढ़ क्षेत्र में केएमपी एक्सप्रेसवे पर असोधा टोल प्लाजा के पास हुआ। मजदूर सड़क किनारे सो रहे थे। दस घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया है।

घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर तड़के सुबह हुई, जो आसोधा टोल प्लाजा से करीब 2 किलोमीटर दूर है। पास में एक कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे करीब 18 मजदूर एक्सप्रेस-वे के किनारे सो रहे थे, तभी एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और उनके ऊपर चढ़ गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित यशवर्धन ने कहा कि तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा, "बारह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से दस को पीजीआईएमएस, रोहतक रेफर कर दिया गया है।" यह पूछे जाने पर कि मजदूर किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, उन्होंने कहा कि उन्हें एक पुल परियोजना के लिए लाया गया था।

No comments:

Post a Comment