नर्मदा नदी के जलाशय में डूबने से 2 युवकों की मौत, संत सिंगाजी समाधि स्थल पर करने गए थे दर्शन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, May 16, 2022

नर्मदा नदी के जलाशय में डूबने से 2 युवकों की मौत, संत सिंगाजी समाधि स्थल पर करने गए थे दर्शन




रेवांचल टाइम्स :मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में नर्मदा नदी के जलाशय (बैकवाटर) में दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

बीड थाने के प्रभारी रामप्रसाद यादव ने बताया कि घटना रविवार शाम को जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर संत सिंगाजी की समाधि स्थल के पास जलाशय की है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान खंडवा निवासी अभिषेक कुशवाहा (23) और विकास फूलमाली (25) के तौर पर हुई है. यादव ने बताया कि दोनों अपने परिवार के साथ संत सिंगाजी समाधि स्थल पर दर्शन करने गए थे. शाम साढ़े पांच बजे के करीब वे नर्मदा नदी पर बने बांध के ‘बैकवाटर’ में नहाने के लिए उतरे, लेकिन गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गयी.

उन्होंने कहा कि बाद में परिवार के सदस्यों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. यादव के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस की सहायता से दोनों को बाहर निकाला गया. उन्होंने कहा कि बाद में दोनों को मुंडी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

No comments:

Post a Comment