MP के इस जिले को करोड़ों की सौगात, 5 अप्रैल को लॉन्च होगी नई योजना, CM बोले-सब्सिडी देगी सरकार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, April 2, 2022

MP के इस जिले को करोड़ों की सौगात, 5 अप्रैल को लॉन्च होगी नई योजना, CM बोले-सब्सिडी देगी सरकार



भोपाल/सीहोर।मध्य प्रदेश  के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है।सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड काल के आपके स्थगित किये गये बिजली के बिलों को प्रदेश सरकार भरवायेगी।आपसे एक और निवेदन करना चाहता हूं कि बिजली और पानी को व्यर्थ नहीं होने देने का संकल्प लें। जितनी आवश्यकता हो, उतना ही उपयोग करें। सीएम ने नसरुल्लागंज, जिला सीहोर के गौरव दिवस कार्यक्रम के अंतर्गत 38 करोड़ रुपए से अधिक के निर्माण और विकास कार्यों का लोकार्पण और 2 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित कृषक संगोष्ठी भवन का लोकार्पण किया।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मैं प्रतिदिन एक पौधा लगाता हूं और आपसे आग्रह करता हूं कि जन्मदिन, विवाह की वर्षगांठ या अन्य शुभ अवसर पर एक पौधा अवश्य लगाइये। इससे आपको खुशी मिलेगी और पर्यावरण भी बचेगा। हमें तय करना है कि अपना छोटा शहर कैसे प्रगति और विकास की दिशा में आगे बढ़े। मुझे यह कहते हुए कोई संकोच नहीं है कि यह काम मैं अकेले नहीं कर सकता, हम सबको मिलकर करना है। नसरुल्लागंज में ​पार्क, सड़कों, सीवेज लाइन सहित विभिन्न विकास कार्यों से हम यहां की तस्वीर बदल देंगे।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के गेहूं को विदेशों में एक्सपोर्ट करने के लिए हम प्रयास कर रहे हैं, ताकि हमारे किसान भाई-बहनों को अधिक कीमत मिल सके। किसानों की समृद्धि में ही प्रदेश का विकास है। मैं 5 तारीख को मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना प्रारंभ कर रहा हूं। अगर आप छोटा-मोटा उद्योग डालना चाहते हैं तो उसके लोन की गारंटी प्रदेश सरकार लेगी। साथ ही ब्याज पर सब्सिडी भी दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment