मध्य प्रदेश में अजब-गजब मामला, मृत और रिटायर पुलिस अधिकारी का किया ट्रांसफर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, April 6, 2022

मध्य प्रदेश में अजब-गजब मामला, मृत और रिटायर पुलिस अधिकारी का किया ट्रांसफर

 



रेवांचल टाइम्स :मध्य प्रदेश अजब है सबसे गजब है, पर्यटन विकास निगम का एक विज्ञापन कुछ साल पहले खाफी चर्चित हुआ था, लगता है राज्य की सरकारी मशीनरी का अब यही हाल है. यही कारण है कि पुलिस महकमें में ऐसे दो अफसरों के तबादले कर दिए गए जो मृत और सेवानिवृत हो चुके हैं. यह बात अलग है कि गृह विभाग ने इसे टाइपिंग की गलती बताकर पूर्व में जारी आदेश को निरस्त कर दिया है. दरअसल गृह विभाग ने बीते दिनों 167 पुलिस उपाधीक्षक व अनुविभागीय अधिकारियों के तबादले किए थे. तबादला सूची में एक बड़ी खामी सामने आई. इससे पता चला कि, कार्यवाहक डीएसपी जितेंद्र यादव की करीब छह महीने पहले कोरोना से मौत हो चुकी है, उनका 26वीं वाहिनी विस बल गुना से वाहिनी विस बल ग्वालियर तबादला कर दिया गया.

इसी तरह एक और गड़बड़ी सामने आई. इसके मुताबिक शशिभूषण सिंह रघुवंशी लगभग डेढ़ साल पहले सेवानिवृत्त हो चुके हैं और उनका तबादला मुरैना जिले के एसडीओपी कैलारस से शिवपुरी की 18वीं बटालियन में सहायक सेनानी के पद पर कर दिया गया. गृह विभाग के संज्ञान में जब यह बात सामने आई तो अवर सचिव अन्नू भलावी ने एक आदेश जारी कर दोनों तबादलों को निरस्त कर दिया और इसे टाइपिंग गलती बताया गया है.

No comments:

Post a Comment