हाथियों का आतंक : महुआ बीनने गए 3 लोगों को कुचला, मौके पर मौत, दहशत में ग्रामीण - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, April 6, 2022

हाथियों का आतंक : महुआ बीनने गए 3 लोगों को कुचला, मौके पर मौत, दहशत में ग्रामीण




रेवांचल टाइम्स:शहडोल जिले के जयसिंहनगर वन परिक्षेत्र में हाथियों का उत्पात जारी है। यहां 2 दिन में 5 ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है। बुधवार को बांसा गांव में महुआ बीनने गए 3 ग्रामीणों को हाथियों ने कुचल दिया है। जिनकी मौके पर मौत हो गई है। मृतकों में पति पत्नी और साली शामिल है। एक दिन पहले इसी क्षेत्र में एक दंपति को कुचला था जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

जंगल में महुआ बीनने गए थे 3 ग्रामीण

जयसिंहनगर वन परिक्षेत्र के डिप्टी रेंजर दशरथ प्रजापति ने बताया कि ये घटना बुधवार सुबह की है। बांसा गांव के लल्लू उर्फ बल्ले सिंह कंवर (50), उसकी पत्नी ललिता सिंह कंवर (48) एवं साली देवी सिंह कंवर (38) निवासी नौगई को हाथियों ने कुचल दिया है जिनकी घटनास्थल पर मौत हो गई है। ये तीनों गांव के पास ही जंगल में महुआ बीनने गए थे। उसी समय हाथियों का दल आया और तीनों को बुरी तरह कुचल दिया है। इसके पहले हाथियों ने बासा गांव के पास वेयरहाउस में रखी धान को रौंदते हुए नुकसान पहुंचाया है।
घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

वन विभाग और पुलिस विभाग का अमला गांव में मंगलवार से ही क्षेत्र में मौजूद है। ग्रामीणों को सतर्क कर रहे है और जंगल जाने से रोक रहा है। घटना की जानकारी लगते ही एडीजी डीसी सागर, कलेक्टर बंदना वैद्य, पुलिस अधीक्षक अव अवधेश गोस्वामी जैसीनगर क्षेत्र में पहुंचे हैं। मृतकों के शव पीएम के लिए जयसिंहनगर के सरकारी अस्पताल में भेजे गए हैं। वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। हाथियों को खदेड़ने की पहल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment