परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, मौके पर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, April 9, 2022

परीक्षा देने जा रहे छात्र को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला, मौके पर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम




रेवांचल टाइम्स:मप्र में वाहनों से हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं आज मुरैना में परीक्षा देने जा रहे एक छात्र को तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचला दिया। जिससे छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने 2 घंटे तक सड़क पर जाम लगा दिया। ये अंबाह थाना क्षेत्र के गूंज बंधा रोड पर हुआ हादसा।

अंबाह कॉलेज में था छात्र का पेपर

जानकारी के अनुसार, माता बसैया थाना क्षेत्र के बेंडा गांव निवासी संदीप पुत्र दशरथ गुर्जर(18) शुक्रवार को अपने मामा के गांव के गोसिन का पुरा में आया हुआ था। संदीप का शनिवार को अंबाह कॉलेज में पेपर था। वह सुबह साढ़े 7 बजे के करीब बाइक से कॉलेज के लिए निकला था। संदीप गूंज बंधा रोड पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर कार दी। टक्कर से संदीप बाइक सहित गिर गया और ट्रैक्टर के पहिए संदीप के ऊपर से निकल गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर को लेकर भाग गया।
गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

इस दर्दनाक हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों का गुस्सा घटना के बाद पुलिस के नहीं पहुंचने के कारण और बढ़ गया। वहीं करीब दो घंटे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो ग्रामीण भड़क गए और शव को लेकर अंबाह तहसील के सामने जाम लगाने की चेतावनी देने लगे। पुलिस की समझाइश और अवैध रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉली व ड्राइवर को पकड़कर कार्रवाई का भरोसा देने के बाद लोग माने और सड़क खाली की।

No comments:

Post a Comment