प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति बोला- बेटी और जेवर दिला दीजिए,पत्नी नहीं चाहिए - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, April 9, 2022

प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति बोला- बेटी और जेवर दिला दीजिए,पत्नी नहीं चाहिए




रेवांचल टाइम्स: शिवपुरी में पत्नी के प्रेमी के साथ भागने के बाद पीड़ित पति ने एसपी से अजीबो-गरीब गुहार लगाई। पीड़ित पति का कहना है कि पत्नी 6 साल की बेटी और 45 हजार के जेवरात अपने साथ ले गई है। जिन्हें उसे वापस दिला दिया जाए उसे पत्नी नहीं चाहिए। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी शादी को 10 साल हो चुके हैं और दो बच्चे भी हैं और अब पत्नी बेटी और जेवरात लेकर प्रेमी के साथ भाग गई है।

ये है पूरा मामला.. पीड़ित पति रत्नेश (बदला हुआ नाम) ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले किरण (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। दोनों के एक बेटा व बेटी हैं। रत्नेश ने बताया कि उनकी जिंदगी अच्छे से चल रही थी लेकिन इसी बीच गांव के रहने वाले हिर्देश नाम के युवक के साथ पत्नी किरण का अफेयर शुरु हो गया। उसे पत्नी के अफेयर के बारे में काफी देर से पता चला। बीते दिनों पत्नी किरण 6 साल की बेटी और 45 हजार रुपए के जेवरात के लेकर प्रेमी हिर्देश के साथ घर छोड़कर भाग गई है।

पत्नी नहीं चाहिए, बेटी और जेवर दिला दीजिए- पति पीड़ित रत्नेश (बदला हुआ नाम) ने एसपी को आवेदन देते हुए अजीबो-गरीब गुहार लगाई है। उसकी मांग है कि उसे बेटी और जेवरात वापस दिलाए जाएं जबकि पत्नी उसे नहीं चाहिए। उसका कहना है कि पत्नी जिसके साथ रहना चाहे रह सकती है उसे पत्नी नहीं चाहिए। लेकिन बेटे व बेटी उसके साथ ही रहेंगी और वो बच्चों की अच्छे से देखभाल करेगा। हालांकि संबंधित पुलिस थाने में इस तरह की कोई भी शिकायत पीड़ित पति द्वारा दर्ज नहीं कराई गई है और सीधे एसपी को आवेदन दिया गया है।

No comments:

Post a Comment