नरसिंहपुर में महाकौशल शुगर मिल पर आईटी की रेड, राजधानी के ठिकानों पर भी चल रही कार्रवाई - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, March 21, 2022

नरसिंहपुर में महाकौशल शुगर मिल पर आईटी की रेड, राजधानी के ठिकानों पर भी चल रही कार्रवाई




रेवांचल टाइम्स:मप्र के नरसिंहपुर जिले में सोमवार को आयकर विभाग ने दबिश दी है। आईटी की टीम ने महाकौशल शुगर मिल के ठिकानों पर छापा मारा है। महाकौशल शुगर मिल में आयकर विभाग की 22 सदस्य टीम कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि नरसिंहपुर के अलावा महाकौशल शुगर मिल के भोपाल स्थित मुख्यालय समेत मिल संचालक नवाब रजा से संबंधित विभिन्न ठिकानों पर छापामारी की गई है।
लेन-देन का डाटा खंगाल रही आईटी टीम

सूत्रों का कहना है कि आयकर विभाग यह कार्रवाई गोपनीय तरीके से कर रही है। किसी को भी इस संबंध में कोई सूचना देने से अधिकारी अभी इंकार कर रहे हैं। वहीं मिल प्रबंधन की तरफ से भी किसी तरह की कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। आयकर विभाग की टीम दस्तावेज और लेन-देन का डाटा खंगाल रही है। दस्तावेज खंगालने में जुटे अधिकारी अधिकारियों का कहना है कि अभी हम जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही यह बता पाएंगे कि क्या पाया गया।

शुगर मिल में किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा

जानकारी के मुताबिक, सोमवार तड़के भोपाल व जबलपुर से आयकर विभाग के 5 वाहनों में करीब 22 अधिकारी व सशस्त्रबल के 5 जवान सबसे पहले एनएच 44 के बचई गांव स्थित महाकौशल शुगर मिल पहुंचे। सुबह करीब 6 बजे सभी ने यहीं चाय-नाश्ता भी किया। जब सुबह करीब 9 बजे जैसे ही मिल का मुख्य और पिछला दरवाजा खुला, वैसे ही सशस्त्र बल के जवानों के साथ आयकर अधिकारियों ने मिल में प्रवेश कर लिया और दोनों ओर के गेट बंदकर यहां पर पहरा बैठा दिया। इस दौरान मिल में काम करने पहुंचे श्रमिकों को सशस्त्रबल के जवानों ने लौटा दिया।

No comments:

Post a Comment