गन्ने से लदी ट्रॉली से टकराई कार, 3 लोगों की गई जान - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, February 6, 2022

गन्ने से लदी ट्रॉली से टकराई कार, 3 लोगों की गई जान




रेवांचल टाइम्स:हरियाणा के रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के समीप भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. यहां एक तेज गति कार गन्ने से भरी ट्रॉली में जाकर भीड़ गई. इस दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले का मुआयना लिया. पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेज दिए हैं.

एजेंसी के मुताबिक, रोहतक भिवानी रोड पर लाहली गांव के समीप 1 कार गन्ने से भरी ट्रॉली में टकरा गई. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इसमें 3 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. उसे रोहतक PGI में एडमिट कराया गया है. फिलहाल कलानौर थाना पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है. तीनों शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI भेजे हैं.

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने वाली पंजाब नंबर की कार कलानौर की पास से रोहतक की ओर आ रही थी. वहीं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली गन्ने लादकर रोहतक की ओर आ रही थी. कार की गति इतनी अधिक थी कि बेकाबू होकर उसने ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी. इससे कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार 3 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक शख्स गंभीर तौर पर चोटिल हो गया. मृतकों में विवेक नामक एक शख्स रोहतक के चुन्नीपुरा का रहने वाला है, जबकि एक शख्स पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है. तीसरे शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

No comments:

Post a Comment