पुरानी रंजिश पर घर के बाहर बम पटकने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार, 5 सुअरमार बम जप्त, साथी की तलाश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, January 24, 2022

पुरानी रंजिश पर घर के बाहर बम पटकने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार, 5 सुअरमार बम जप्त, साथी की तलाश

 



पुलिस अधीक्षक जबलपुर ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर किया था 4-4 हजार रूपये का ईनाम उद्घोषित 


 रेवांचल टाईम्स: थाना बेलबाग में दिनंाक 22-1-22 की रात लगभग 3-45 बजे याशिर मंसूरी उम्र 27 वर्ष निवासी छोटी ओमती चौक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनंाक 22-1-22 की रात लगभग 2-15 बजे वह घर के अंदर सोया था तभी घर के बाहर 1 सुअरमार बम फूटा उसने बालकनी से देखा तो एक लाल रंग की एक्सेस स्कूटी में सवार 2 लड़के उसके घर के सामने 2 सुअरमार बम और फोड़ते हुये निकले स्कूटी की लाईट उसकी आंखों में पड़ने से तथा बम के धंुअे की वजह से दोनों को पहचान नहीं पाया, दोनों लड़के एक्सेस गाड़ी से भाग गये। सुअरमार बम लगने से लोहे के दरवाजे में लगा फूल निकलकर नीचे गिर पड़ा है। दिनंाक 18-1-22 की रात में उसकी मां रोशन बी के साथ घर में घुसकर जीशान उर्फ बिल्लू अली , लकी मिश्रा, कामरान ने बेस बाल के डंडे से मारपीट की थी, हमारी बिल्लू अली एवं कामरान लोगों से पुरानी रंजिश चल रही है उसे शक है कि इसी रंजिश को लेकर बिल्लू अली एवं कामरान लोगों ने उसके घर के सामने दरवाजे पर सुअरमार बम फोड़े होंगें। रिपोर्ट पर धारा 286 भादवि एवं 3, 5 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर  विवेचना में लिया गया।


                 गठित टीम  के द्वारा सी.सी.टीव्ही फुटेज खंगाले गये, मिले फुटेज एवं पतासाजी के आधार पर  बिल्लू उर्फ जीशान अली एवं कामरान के ,द्वारा सुअरमार बम पटकना पाया गया। जिनकी की तलाश की गयी जो घर  से फरार मिले।


                      पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा घटित हुई घटना को गम्भीरता से लेते हुये फरार उपरोक्त दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 4000-4000 रूपये के नगद ईनाम की उद्घोषणा करते हुये आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक शहर श्री रोहित काशवानी (भा.पु.से.) एवं नगर पुलिस अधीक्षक ओमती श्री आर.डी. भारद्वाज के मार्गनिर्देशन में थाना प्रभारी बेलबाग श्री एस.एल. वर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी।

               दौरान तलाश के दिनंाक 23-1-22 की रात में विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि जिला पंचायत आफिस के पास 2 लड़के संदिग्ध हालत में खड़े हैं  जो एक प्लास्टिक की पन्नी में बम रखे हुये है एवं कहीं बम फैंकने की बात कर रहे हैं । सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई जहां पर एक लड़का दिखा जिसे घ्ेाराबंदी कर पकड़ा गया जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम जीशान अली उर्फ बिल्लू उम्र 24 वर्ष निवासी महावीर कम्पाउण्ड सदर   बताया जो तलाशी लेने एक प्लास्टिक की पन्नी  5 सुअरमार बम रखे मिला, जिसने पूछताछ पर छोटी ओमती निवासी बाबर खान से दिनंाक 16-1-22 को झगडा होना एवं दिनंाक 21-1-22 को अपने साथी कामरान के साथ बाबर के यंहां बम फेंकना बताते हुये आज भी अपने साथी कामरान के साथ बम लेकर बाबर के यहां बम फैंकने के लिये आना बताया, साथी कामरान अन्य दोस्तों को लेने चला गया है। आरोपी जीशान अली से 5 सुअर मार बम जप्त करते हुये धारा 5 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुये  जीशान अली को उपरोक्त प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार करते हुये फरार कामरान की सरगर्मी से तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment