सिवनी विधायक ने मंच से किसे कहा कांग्रेस का एजेंट - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, December 19, 2021

सिवनी विधायक ने मंच से किसे कहा कांग्रेस का एजेंट





रेवांचल टाईम्स–राशी लॉन में आयोजित विधायक दिनेश राय मुनमुन की लठ पर चर्चा की चौपाल लगी, जहां खाद, खरीदी केंद्र, राशन वितरण, बिजली, पानी,रेल लाईन के मुद्दों को लेकर  विभागीय अधिकारियों और ग्रामीणों को आमने सामने बैठाकर चर्चा की गई, इसमें ग्रामीण क्षेत्रों से आए ग्रामीणों ने खुल कर अपनी समस्याएं रखी और अधिकारियों ने कुछ समस्याओं का तुरंत निपटारा किया एवं कुछ मामलों में आ रही दिक्कतों को ग्रामीणों के सामने रखा और बताया गया कि कुछ समय में दिक्कत हल करके समस्या को जल्द सुधार लिया जाएगा। कुछ लापरवाह अधिकारियों की शिकायत मिलने पर उनके ऊपर कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया गया।


इस चौपाल में ग्रामीणों से जुड़ी सबसे मुख्य समस्या बिजली ,पानी ,खाद ,खरीदी केंद्र आदि में किसानों ने खुलकर अपने विचार रखें और उनका समाधान प्राप्त होने पर संतुष्टि जाहिर की एवं चौपाल के आयोजन में अधिकारी और किसानों की आमने सामने चर्चा धरने पर विधायक जी का आभार व्यक्त किया एवं समय-समय पर इसी प्रकार के आयोजन करके किसानों की समस्या समझाने की बात कही।


इसी लट पर चर्चा चौपाल में विधायक द्वारा मंच से ही भ्रष्ट लापरवाह अनिल सिंह को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए काम में लापरवाही करने किसानों की बात ना सुनने जनप्रतिनिधियों की अनदेखी करने के आरोप भी लगाए गए।


विधायक ने ऐसे अधिकारी पर तुरंत कार्रवाई करने की बात उच्च अधिकारियों से कही गई। 


अनिल सिंह शुद्ध रूप से अधिकारी कम ठेकेदार ज्यादा है जनप्रतिनिधियों ने सरकार से नहर निर्माण के लिए 35 करोड़ की राशि का आवंटन कराया और उसका भूमि पूजन अनिल सिंह ने खुद कर दिया एक शासकीय अधिकारी का इस प्रकार का कृत्य करना कहीं ना कहीं जनप्रतिनिधियों की अनदेखी ही माना जाएगा इसलिए ऐसे अधिकारी पर तुरंत कार्यवाही होना जरूरी है।


विधायक दिनेश राय मुनमुन से नगर की जनता भी गंदी नाली, टूटी सड़क, साफ सफाई, शहर के पेसाब घर, अवैध वसूली, अतिक्रमण, अधिकारियों के फोन ना उठाने जैसी समस्याओं के लिए एक चौपाल लगाने की चर्चा कर रहे हैं। अब देखना होगा शहर की समस्याओं की ओर कब नजर जाती हैं ।


रेवांचल टाईम्स के साथ विनोद दुबे की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment