बड़ी खबर :बड़े भाई ने छोटे भाई को मुंगरिया से मार -मार कर दी हत्या....अब पुलिस की गिरफ्त में - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, December 12, 2021

बड़ी खबर :बड़े भाई ने छोटे भाई को मुंगरिया से मार -मार कर दी हत्या....अब पुलिस की गिरफ्त में

 



छोटा भाई शराब पीकर घर में मॉ से विवाद करते हुये कर रहा था मारपीट

  

     रेवांचल टाईम्स :थाना मझौली अन्तर्गत चौकी इंद्राना में आज दिनंाक 12-12-21 की रात में गढ़िया मोहल्ला इंद्राना में एक व्यक्ति की हत्या हो जाने की सूचना पर  पहुॅची पुलिस केा श्रीमती विनीता बर्मन उम्र 28 वर्ष निवासी गढ़िया मोहल्ला इंद्राना ने बताया कि लगभग 5 वर्ष पहले दीपक बर्मन से प्रेम विवाह किया था। उसकी एक बच्ची है पति दीपक ड्रायवरी करता है एक माह से घर पर ही है पति दीपक बर्मन सुवह से कहीं गया था आज रात लगभग 00-30 बजे घर आया दरवाजा खटखटाया , उसने दरवाजा खोली पति शराब के नशे में था खाना खाने के निकाली और पति को दिया तो दीपक बोलने लगा कि मुर्गा किसने बनाया है , उसने बतायी कि सास शांति बाई ने बनाया है  तो पति अपनी मॉ शांति बाई जो घर की परछी में थी से  जाकर नशे की हालत में विवाद करने लगा कि तूने मुझें क्यों मुर्गा पहुॅचवाई है और सास शंाति बाई के साथ झगड़ा विवाद करते हुये हाथ मुक्कों से मारपीट करने लगा आवाज सुनकर उसके घर के बगल में रहने वाला उसका  जेठ राकेश बर्मन  आया और दीपक से बोला क्यों रोज रोज सभी केा घर में परेशान करता है, दोनों भाईयों में आंगन में विवाद होने लगा जेठ राकेश बर्मन ने गुस्से में आकर आंगन में पड़ी लकड़ी की मुगरिया उठा कर मुगरिया से हमला कर पति दीपक के सिर में चोट पहुॅचा दी जिससे पति दीपक उम्र 35 वर्ष की मृत्यु हो गई है।  

                घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।


                पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा आरोपी  की  शीघ्र  गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, एवं एस.डी.ओ.पी. सिहोरा  श्री श्रुतकीर्ति सोमवंशी (भा.पु.से.) के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मझोली श्री सज्जन सिंह  एवं चौकी प्रभारी इंद्राना उप निरीक्षक लक्ष्मण झारिया के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी।

                 गठित टीम द्वारा सरगर्मी से तलाश कर इंद्राना की पहाड़ी से आरोपी भाई राकेश बर्मन उम्र 40 वर्ष को अभिरक्षा में लेते हुये पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त मंगरिया जिसे घर की बाड़ी में छिपा दिया था राकेश बर्मन की निशादेही पर जप्त करते हुये आरोपी भाई राकेश बर्मन को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर दिनॉक 13-12-21 को मान्नीय न्यायलय के समक्ष पेश किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment