बिन दूल्हे की बारात पहुंच गई 'हवालात'! दूल्हा मिला अपनी गर्लफ्रेंड के साथ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, December 3, 2021

बिन दूल्हे की बारात पहुंच गई 'हवालात'! दूल्हा मिला अपनी गर्लफ्रेंड के साथ




 रेवांचल टाइम्स: मामला राजस्थान के झुंझुनूं का है, सूरजगढ़ इलाके में एक बारात आने वाली थी, आने में देर होने लगी तो लड़की वालों ने लड़के वालों को फोन किया, तो पता चला कि बारात तो तैयार है लेकिन दूल्हा फरार है। बाराती दूल्हे के तमाम जगहों पर ढूंढ रहे हैं लेकिन वो मिल नहीं रहा है। मामला बिगड़ते ही इधर बारात ना पहुंचने पर दुल्हन इतनी तमतमाई कि उसने दूल्हे पर रेप का केस दर्ज करा दिया।

इस मामले में पुलिस के शामिल होते ही मामला और गर्म होता चला गया। जानकारी के मुताबिक कासनी गांव के रवि की शादी एक दिसंबर को होनी थी, बारात रवानगी की तैयारी चल रही थी कि अचानक दूल्हा रवि बाइक लेकर घर से फरार हो गया। दूल्हे के गायब होने पर हड़कंप मच गया, वहीं, परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इधर जब दुल्हन के परिजनों को इस बात की खबर लगी तो दुल्हन ने भी सूरजगढ़ थाने पहुंचकर दुल्हे के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवा दिया। दुल्हन ने आरोप लगाया है कि 29 नवंबर को मुझे खुद के गांव बुलाकर शादी तोड़ने की धमकी दी और मेरे साथ रेप किया। जानकारी के अनुसार, फरार दूल्हे को उसकी प्रेमिका के साथ ही देर रात नीमकाथाना से पकड़ लिया गया है। वहीं, पुलिस पूछताछ में दूल्हे ने बताया कि वह गांव की एक लड़की से प्यार करता है और घरवालों ने जबरदस्ती शादी तय कर दी, इसलिए मुझे ये कदम उठाना पड़ा।


No comments:

Post a Comment