breaking: जंगल में मृत मिला बाघिन का शव मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, December 27, 2021

breaking: जंगल में मृत मिला बाघिन का शव मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

 जिले के सारसताल जंगल में मृत मिला बाघिन का शव मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम




रेवांचल टाइम्स ..वन परिक्षेत्र डिंडौरी

 अंतर्गत सारसताल के जंगल में मृत मिली बाघिन

 जानकारी लगाने पर मौके पर पहुची वन विभाग की टीम 

उमरिया और डिंडौरी जिले के सीमावर्ती गांव सारसताल और नारायणडीह के बीच जंगल में गौर मोहरा इलाके में एक बाघिन मृत अवस्था में देखी गई। 

 ग्रामीणों के द्वारा वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई।

जानकारी लगते ही जिला वनमंडलाधिकारी साहिल गर्ग वन विभाग के अमले के साथ मौके पर पहुंच गए । वन विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक बाघिन का शव सड़क किनारे नाले में ग्रामीणों द्वारा देखे जाने की जानकारी प्राप्त हुई। हालांकि बाघिन की मौत किस वजह से हुई है इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। वनविभाग के अधिकारियों ने बताया कि विशेषज्ञों की टीम जांच के लिए बुलाई गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बाघिन की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।


सारस ताल गांव डिंडोरी और उमरिया जिले की सीमा से लगा हुआ है क्षेत्र है कयास लगाया जारहा है कि राष्ट्रीय उद्यान बांधवगढ़ पार्क क्षेत्र से यह बाघिन डिंडौरी जिले में पहुंची होगी। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। 


रेवांचल टाइम्स से प्रमोद पड़वार की खास रिपोर्ट सच के साथ  🖋️🖋️🖋️

No comments:

Post a Comment