बच्ची पर बेकाबू कार चढ़ी, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों तक सड़क जाम किया - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, December 31, 2021

बच्ची पर बेकाबू कार चढ़ी, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों तक सड़क जाम किया



रेवांचल टाईम्स|घर के बाहर खाना खा रही 11 साल की बच्ची को तेज रफ्तार बेकाबू कार ने रौंद दिया. बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्ची को रौंदने के बाद कार भी हादसे का शिकार हो गई. कार सवार दंपत्ति और उनकी बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना लोहरदगा के भंडरा थाना क्षेत्र में कोटा गांव के पास की है. कार सवार परिवार कोलकाता से पिकनिक मनाने के लिए नेतरहाट जा रहा था. गुरुवार शाम को रांची-बेड़ो-लोहरदगा हाइवे से गुजरने के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लेटे उरांव के घर में घुस गई. लेटे उरांव की 11 वर्षीय बेटी सूरजमुनी कुमारी की कार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. उधर, हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक लोहरदगा-बेड़ो हाईवे को जाम रखा जिससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लाइन लग गई. ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे.

जानकारी के अनुसार, कार का अगला टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर घर में जा घुसी. बीडीओ रंजीत कुमार सिन्हा, सीओ दिनेश प्रसाद गुप्ता और थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मुआवजे को लेकर अड़े थे. अधिकारियों ने तत्काल मुआवजा के तौर पर पांच हजार, एक पैकेट चावल परिवार के सदस्यों को दिया. साथ ही सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा का आश्वासन देने के बाद लोगों ने जाम हटाया.

घटना में नेतरहाट जा रहे कार सवार शान्तनु भट्टाचार्य, उसकी पत्नी काकली भट्टाचार्य और उसकी बेटी ईशानी भट्टाचार्य भी घायल हुए हैं. तीनों को पुलिस ने भीड़ से निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. इन सबका सीएचसी भंडरा में इलाज चल रहा है. भंडरा थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.


No comments:

Post a Comment