दिलबर गर्ल खोलेगी महाठग के राज, सुकेश के खिलाफ गवाह बनेंगी नोरा फतेही - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, December 22, 2021

दिलबर गर्ल खोलेगी महाठग के राज, सुकेश के खिलाफ गवाह बनेंगी नोरा फतेही



मुंबई : ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला पेचीदा होता जा रहा है. इस केस में हर रोज नए और शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के भी इस केस में जुड़े होने की खबरें हैं. मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत हाल ही में नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था. अब नोरा को लेकर इस केस से जुड़ी नई खबर सामने आई है.

ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनेंगी नोरा
लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रहे केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही प्रॉसिक्यूशन की गवाह बनेंगी. ठग सुकेश की पत्नी लीना पॉल के चेन्नई में हुए एक इवेंट को अटेंड करने के बदले में नोरा फतेही को एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन गिफ्ट के तौर पर दिया गया था. अब पूरे मामले में नोरा सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी.

हाल ही में नोरा ने ईडी संग पूछताछ में अपने ऊपर लगे कई आरोपों को गलत बताया था और कई खुलासे भी किए थे. नोरा ने कहा था कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से इवेंट के पहले या इवेंट के बाद कोई गिफ्ट नहीं मिले हैं. नोरा ने कहा कि उन्हें जो भी गिफ्ट मिले थे वो इवेंट के टाइम पर गिफ्ट के तौर पर ही दिए गए थे.

सुकेश चंद्रशेखर की वाइफ से मिली बीएमडबल्यू कार पर नोरा ने पूछताछ में कहा था कि लीना ने इवेंट में सबके सामने ही अनाउंसमेंट की थी कि वो उन्हें प्यार और सम्माने से एक ब्रैंड न्यू BMW कार गिफ्ट कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने नोरा को इंसिस्ट भी किया. नोरा ने कहा था कि उन्होंने इस बारे में एक कॉर्डिनेटर से पूछा था, उन्होंने उनसे कहा कि यह सब नॉर्मल है. ऐसे गिफ्ट्स आर्टिस्ट को मिलते रहते हैं और इवेंट के बाद वो घर आ गई थीं.

सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप
बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है. ईडी अब यह खंगाल रहा है कि उसने और किन-किन लोगों को अपना शिकार बनाया है, और कहां-कहां पैसे उड़ाए? बताया जा रहा है कि पूछताछ में उसने कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं. यानी आने वाले दिनों में मनी लॉन्ड्रिंग का यह मामला और बढ़ सकता है. नोरा फतेही और जैकलीन पहले से ही सवालों के घेरे में हैं.

No comments:

Post a Comment