मप्र में कालेज का प्राचार्य रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Thursday, December 9, 2021

मप्र में कालेज का प्राचार्य रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

 



रेवांचल टाईम्स :मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार पर कार्रवाई जारी है। भ्रष्टाचारियों पर लोकायुक्त पुलिस की नजर बनी हुई है। इसी बीच लोकायुक्त पुलिस ने बड़वानी जिले में बड़ी कार्रवाई की। कॉलेज के प्राचार्य को रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक अजंड के शासकीय कॉलेज में बुधवार को लोकायुक्त पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।
मामले में प्रोफेसर सुरेश का कहना है कि कॉलेज प्राचार्य डॉ सुनील मोरे द्वारा जनभागीदारी समिति के अनुमोदन के बाद तैयार किए गए बगीचे के 27,000 बिल को पास करने के लिए उसकी 20% यानी ₹5000 की रिश्वत की मांग की गई थी। यह रिश्वत कॉलेज प्राचार्य सुनील मोरे ने प्रोफेसर सुरेश से मांगी थी। जिसकी शिकायत प्रोफ़ेसर ने लोकायुक्त एसपी को की थी।
मामले में लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण बघेल ने प्रोफेसर की शिकायत पर प्राचार्य सुनील मोरे की कॉल रिकॉर्डिंग की।रिकॉर्डिंग में प्राचार्य द्वारा रिश्वत कॉलेज के लिपिक को देने की बात सामने आई। जिसके बाद लोकायुक्त एसपी के निर्देशन पर बुधवार को रुपया लेनदेन के क्रम में लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इस दौरान कॉलेज के लिपिक दिनेश बडोले को 5000 रूपए की रिश्वत लेते दबोचा गया है।





No comments:

Post a Comment