फिलहाल जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, October 20, 2021

फिलहाल जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका



मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है. मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी. 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में वकीलों की दलीलें सुनने के बाद न्यायाधीश वीवी पाटील ने जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. इसके बाद कोर्ट ने दशहरे की छुट्टियों के बाद 20 अक्टूबर को जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुनाने की बात कही थी. आज इस पर फैसला आ गया और आर्यन खान की जमानत अर्जी नामंजूर कर दी गई.

आर्यन खान को नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने 2 अक्टूबर रात बेलार्ड पियर के ग्रीन गेट से क्रूज कार्डिला पर तब पकड़ा था जब वो मुम्बई से गोवा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहे थे. 12 घंटे की पूछताछ के बाद आर्यन खान को अन्य सात आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. इसी दिन यानी 3 अक्टूबर को ही आर्यन खान को मुम्बई की चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने किला कोर्ट में पेश किया. यहां आर्यन को 4 अक्टूबर तक कि एनसीबी हिरासत मिली. 4 अक्टूबर को दोबारा आर्यन को किला कोर्ट में पेश किया गया जहां आर्यन और अन्य को 7 अक्टूबर तक की एनसीबी हिरासत में कोर्ट ने भेज दिया.

फिलहाल आर्थर रोड जेल में रहेंगे आर्यन

इसके बाद 7 अक्टूबर को आर्यन तीसरी बार कोर्ट में पेश हुए जहां उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया इसके बाद 8 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी ने मेडिकल करवाकर आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया. 8 से 13 अक्टूबर तक आर्यन खान आर्थर रोड जेल के क्वारंटीन बैरक में रहे. 14 अक्टूबर को आर्यन खान की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें सामान्य बैरक में शिफ्ट किया गया. आज आर्यन को सेशन कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई है.

No comments:

Post a Comment