दामाद के रहन-सहन से नाखुश थी सास, 5 लाख की सुपारी देकर करा दी हत्या - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, August 4, 2021

दामाद के रहन-सहन से नाखुश थी सास, 5 लाख की सुपारी देकर करा दी हत्या



राजस्थान जोधपुर में एक सास ने अपने दामाद की हत्या करा दी. दामाद की हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. हत्या की इस साजिश में सास ने अपने पड़ोसियों को शामिल किया था. जोधपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी सास के साथ दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. जोधपुर के मंडोर थाना क्षेत्र के सुरपुरा बांध रोड पर एक अगस्त को प्लास्टिक के बोरे में शव बरामद किया गया था. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी. मृतक की शिनाख्त विनोद के रूप में कर ली. पुलिस ने इस मामले में घरवालों को सूचना देने के बाद लाश का पोस्टमॉर्टम कराया, साथ ही हत्या का पता लगाने में जुट गई. पुलिस ने महज तीन दिन में जांच के बाद मामले का खुलासा करते हुए मृतक की सास और उसके दो पड़ोसियों को गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी देते हुए एडीसीपी ने बताया कि विनोद ने मदेरणा कॉलोनी निवासी युवती से 4 साल पहले प्रेम विवाह किया था. वह मजदूरी करता था, जिसकी वजह से उसकी सास से अनबन चल रही थी. हाल में उसकी पत्नी मायके आई हुई थी. हत्या के दिन उसकी मोबाइल लोकेशन भी मदरेणा कॉलोनी में मिली. पुलिस ने मृतक के मोबाइल की अंतिम लोकेशन के आधार पर जांच करते हुए ससुराल के आसपास नजर रखना शुरू कर दिया. सादा कपड़ों में पुलिस के जवान वहां तैनात कर दिए गए. पुलिस ने हत्या वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उसमें विनोद अकेला ससुराल जाते हुए देखा गया. इसके बाद पुलिस ने विनोद की सास ग्यारसी देवी से पूछताछ शुरू कर दी.

पहले तो आरोपी सास ने पुलिस को घुमाया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उसने हत्या की बात को ​कबूल कर लिया. आरोपी सास ने पुलिस को बताया कि उसने पड़ोस में रहने वाले जब्बर सिंह व धनराज पुरी को दामाद विनोद को मारने के लिए पांच लाख रुपये में सौदा तय किया था. पुलिस ने जब्बर सिंह व धनराज को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दोनों ने कबूल लिया कि विनोद की सास ग्यारसी देवी के कहने पर ही उसकी हत्या कर शव बोरे में डालकर फेंक दिया. आरोपियों ने बताया कि ग्यारसी अपने दामाद का रहन-सहन और उसके तौर-तरीके पसंद नहीं थे, इसलिए सास ने दामाद की हत्या कराई.


No comments:

Post a Comment