अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला , मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, July 12, 2021

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला , मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया



मध्यप्रदेश में टायर फटने से हुए दो हादसों में 6 की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। पहली घटना छतरपुर की है। यहां तेज रफ्तार जा रहे ट्रक का टायर फट गया। अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला दिया। मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया। दूसर हादसा रतलाम में हुआ। ट्राले का टायर फटने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली और पिकअप को टक्कर मार दी। इसमें ट्राले के ड्राइवर और पिकअप सवार दो लोगों की जान चली गई। हादसे में 4 लोग घायल हो गए।

पहली घटना: छतरपुर में रिश्तेदार के यहां से लौट रहे 3 युवकों को ट्रक ने कुचला

छतरपुर जिले के पिपट थाना क्षेत्र में रविवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकोंं को कुचल दिया। रवि पुत्र जीवन कुशवाहा (20), हरचरण पुत्र बंदी कुशवाहा (25) और अशोक पुत्र मोहन कुशवाहा (26) सभी निवासी जमुनिया पुरवा रविवार को अपने रिश्तेदार के घर हड़वा गए थे। वहां से लौटते समय रविवार देर रात मातगवा मार्ग पर दमोतीपुरा तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में तीन युवक सड़क पर जा गिर और ट्रक का पहिया उनके ऊपर से निकल गया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार में बिजावर की ओर से आ रहा था। तभी अचानक ट्रक के दायीं ओर का टायर फट गया। टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित हुआ और सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी।

दूसरी घटना: ट्राले ने ट्रैक्टर-ट्रॉली और पिकअप को मारी टक्कर, 3 की जान गई

रतलाम फोरलेन बायपास पर खाचरोद नाके के पास यह भीषण हादसा हुआ है। जिसमें दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे ट्राला ( (HR 47 D2330) के टायर फट गया। अनियंत्रित ट्राले की चपेट में गेहूं से भरी हुई पिकअप वाहन और खेत पर दवाई स्प्रे करने जा रहा ट्रैक्टर आ गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गया। वहीं, पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्राले के चालक सहित ट्रैक्टर और पिकअप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

No comments:

Post a Comment