प्रेमिका को रिझाने के लिए बन गया नकली दरोगा, खरीदी पुलिस की वर्दी......पकड़े जाने बताई ये स्टोरी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, July 25, 2021

प्रेमिका को रिझाने के लिए बन गया नकली दरोगा, खरीदी पुलिस की वर्दी......पकड़े जाने बताई ये स्टोरी



नई दिल्‍ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक नकली दरोगा (Fake Inspector) को गिरफ्तार किया है. यही नहीं, उसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की दो वर्दी , दो आईकार्ड और एक नकली एयर पिस्टल भी बरामद हुई है. जबकि द्वारका पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए नकली दरोगा बना था. पुलिस के मुताबिक, नकली दरोगा बना अजय पुलिस की वर्दी में लोगों को डरा धमका भी रहा था. वहीं, एक होटल मालिक की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तब जाकर पूरा मामला खुला.
दरअसल, आरोपी पुलिस की वर्दी में होटल में चेक इन करने आया था, लेकिन वहां उसकी होटल स्‍टाफ से किसी बात पर बहस हो गई. इसके बाद होटल मालिक को वर्दी पहने शख्‍स पर शक हुआ, तो उसने द्वारका पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अजय नाम के शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान द्वारका पुलिस को उससे यूपी पुलिस की दो वर्दी, दो आईकार्ड और एक नकली एयर पिस्‍टल बरामद हुई. वहीं, युवक यूपी के मथुरा का रहने वाला है. वैसे शुरुआत में वह पुलिस पर हावी होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब द्वारका पुलिस ने उससे पोस्टिंग और पुलिस से संबंधित सवाल किए तो वह कोई जानकारी नहीं दे सका.


इस वजह से बना नकली दरोगा
द्वारका पुलिस की पूछताछ में आरोपी अजय ने बताया कि वह दिल्‍ली में मोहम्‍मदपुर इलाके में पानी की सप्‍लाई का काम करता था. इस बीच उसकी मुलाकात एक लड़की से हो गई. यही नहीं, अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए उसने खुद को उत्‍तर प्रदेश पुलिस का अधिकारी बताया था. इसके बाद उसने अपने झूठ को और मजबूत करने के लिए न सिर्फ यूपी पुलिस की वर्दी खरीदी बल्कि आईकार्ड और नकली एयर पिस्‍टल खरीदने के साथ नकली दरोगा बन गया. इस मामले में द्वारका पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

No comments:

Post a Comment