जनता के लिए मामले मुकदमें तो क्या छाती पर गोली भी खाने को तैयार हैं कांग्रेसी. - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, July 16, 2021

जनता के लिए मामले मुकदमें तो क्या छाती पर गोली भी खाने को तैयार हैं कांग्रेसी.

 



रेवांचल टाईम्स - बिछिया में युवक कांग्रेस ने किया जंगी प्रदर्शन-बाइक की निकाली शवयात्रा किया अंतिम संस्कार

       मण्डला  पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों और लगातार बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के विरोध में युवक कांग्रेस ने सड़कों पर आकर उग्र प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत कल जिले की बिछिया विधानसभा मुख्यालय से की गई है। बिछिया विधानसभा युवक कांग्रेस के नेतृत्व में शुक्रवार को बिछिया मुख्यालय में जंगी प्रदर्शन किया गया। उपस्थित युवा समूह को संबोधित करते हुए बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा ने कहा कि जनता के हितों के लिए हमारे द्वारा प्रदर्शन करने पर ये भाजपा सरकार इतना डर गई है कि अब इन प्रदर्शनों को दबाने के लिए पुलिस का उपयोग करने लगी है। हमारे कार्यकर्ताओ के ऊपर दबाब बनाने के लिए फर्जी मामले मुकदमे बनाये जाने लगे हैं, ये सोचते हैं हम डर जाएंगे पर शायद ये भूल गए हैं कि हम उस पार्टी के सिपाही हैं जिन्होंने अंग्रेजों को इस देश से भगाया है लाठी डंडे खाने और जेल जाने का हमारा इतिहास रहा है, तो फिर ये फर्जी मामले मुकदमे हमें क्या खाक डराएंगे। पुलिस वालों सुन लीजिए मामला बनाना ही तो मेरे ऊपर बनाइये मुझे जेल भेजिये, हमारे कार्यकर्ताओ को डराने का काम बंद कीजिए। वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड राकेश तिवारी ने कहा कि ये भाजपा की सरकार इतना डर चुकी है कि अब पुलिस को आगे करके हमें डराने की कोशिश कर रही है, पर लगता है कांग्रेस पार्टी का इतिहास ये भूल गए हैं, हमने गोलियां भी खाई हैं और लाठियां खाकर सालों तक जेल में भी रहे हैं, तो हमें ये फर्जी मुकदमों से क्या डराओगे, और पुलिस प्रशासन कान खोलकर सुन ले सरकार के दबाब में आकर ये मामले मुकदमे बनाने का तमाशा बंद कर दीजिए, क्योंकि आज के बाद कल और कल के बाद परसो भी आता है, कुछ अपने बारे में भी सोचकर चलिए। हमें डराना छोड़ अपनी चिंता कीजिए। पेट्रोल डीजल बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आप भी सड़को पर आइए क्योंकि ये आपकी भी समस्या है। जिला युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष आशीष आशु जैन ने केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर हमला बोला वहीं विधानसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष विकास साहू ने कहा कि ये जंग जनता की जंग है और इसे हम युवा हर स्तर पर लड़ेंगे, ये मामले मुकदमे हमारे लिए कोई नई बात नहीं है हम तो छाती पर गोली खाने को भी तैयार हैं पुलिस चाहे तो गोली चलाकर देख ले। 

मोटरसाइकिल की शवयात्रा निकालकर किया जंगी प्रदर्शन

इस दौरान युवक कांग्रेस ने मोटरसाइकिल को शव बनाकर उसकी अर्थी सजाई और पूरे रीति रिवाज के साथ उसकी शवयात्रा निकाली। यह शवयात्रा नगर के मुख्यमार्ग से होते हुए वापस कांग्रेस कार्यालय पहुंची जहां मोटरसाइकिल के इस शव का अंतिम संस्कार किया गया और जंगी प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हुई और मोटरसाइकिल में लगी आग को बुझाने के लाख प्रयास के बाद भी  पुलिस को इसे बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इसके पश्चात पेट्रोल डीजल मूल्यवृद्धि के खिलाफ, बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

ये रहे उपस्थित

        इस दौरान बिछिया विधायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड राकेश तिवारी, जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष आशु जैन, जिला महामंत्री रेवाराम साहू, जोशसिंह ठाकुर, शिवानन्द गोस्वामी, युवक कांग्रेस प्रभारी अंकित गोलू ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप गोस्वामी, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष विकास साहू, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रागिनी परते, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद पटेल, अरविंद कुशराम, जितेंद्र दीक्षित, कवींद्र पटेल, समीर झा, टेकराम राय, झुनना ठाकुर, छबि कछवाहा, शशांक गोस्वामी, मयंक जोध, विनीत टांडिया, अमन राजपूत, टोनी मिश्रा, विनीत टांडिया, अक्षत झारिया, निखिल राजपूत, खुदीराम धुर्वे, अक्षय राय, दीपक भलावी, रघुवीर यादव, इमरान खान, पुरषोत्तम केराम, आकाश पटेल, वकील खान, शैलू झारिया, विमल हरदहा, शोभाराम ताराम, मुकेश ताराम, एमका उइके सहित सैकड़ों की संख्या में युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

No comments:

Post a Comment