लाखों की ठगी कर कनाडा गई पत्नी, BF के साथ लिवइन में रह अब पति को भेज रही धमकियां - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Tuesday, July 20, 2021

लाखों की ठगी कर कनाडा गई पत्नी, BF के साथ लिवइन में रह अब पति को भेज रही धमकियां



श्री माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा एरिया के एक युवक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कनाडा गई नवविवाहिता पत्नी सतवीर कौर, सास निर्मल कौर, ससुर पुष्पिंदर सिंह और पत्नी के कनाडा में रहते प्रेमी जतिंदर सिंह निवासी नौशहरा पत्तन हाल निवासी ब्रह्मप्टन (कनाडा) के खिलाफ धारा 420, 406, 506, 120-बी के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

पिता ने बयान दर्ज करवाए कि उसके बेटे की कालेज के दौरान सतवीर कौर नामक युवती से दोस्ती हुई। बेटे को सतवीर कौर ने कहा कि वह विदेश जाना चाहती है लेकिन उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं। सतवीर ने कहा कि वह आइलैट्स कर सकती है और विदेश जाकर उसे बुला लेगी, लेकिन इसका पूरा खर्चा आपके परिवार को उठाना होगा।

इसके बाद दोनों परिवार इस बात पर सहमत हो गए और हमने पैसे खर्च कर लड़की को आइलैट्स करवाई और फिर एक वर्ष की कनाडा में फीस भी जमा करवा दी। दोनों पारिवारिक सदस्यों की सहमति से 18 अक्तूबर, 2018 को सतवीर कौर और लड़के का विवाह कर दिया गया, लेकिन युवती मायके घर रही। लड़की परिवार ने कहा कि जब सतवीर कौर का वीजा आ जाएगा तो वह ससुराल घर भेज देंगे।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने सतवीर कौर को विदेश भेजने के लिए कालेज फीस व अन्य विभिन्न खर्चों समेत कुल 25 लाख रुपए खर्च किए और दोनों का विवाह रजिस्टर्ड करवा दिया गया, लेकिन परिजनों ने युवती को ससुराल घर नहीं भेजा। सतवीर कौर 5 दिसम्बर 2019 को कनाडा चली गई। इसके बाद युवक ने पत्नी को विदेश बुलाने बारे पूछा तो उसने टाल-मटौल शुरू कर दी। अप्रैल, 2020 में सतवीर ने मना कर दिया कि वह पति और ससुराल परिवार से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती क्योंकि उसकी इच्छा कनाडा आने की थी, जो पूरी हो गई। बहू सतवीर कौर जो कनाडा के ब्रह्मप्टन में प्रेमी जतिन्द्र सिंह के साथ रह रही है, ने 24 सितम्बर 2020 को विदेश से फोन करके उन्हें धमकाया कि यदि उसने कभी कनाडा फोन किया या उसके परिजनों को तंग किया तो उनको जान से मरवा देगी।

थाना मुखी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच उपरांत सतवीर कौर, मां निर्मल कौर, पिता और प्रेमी जतिंदर सिंह निवासी नौशहरा पत्तन हाल निवासी ब्रह्मप्टन (कनाडा) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment