Madhya Pradesh: स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी में स्टॉफ ने मनाई शराब पार्टी, वीडियो वायरल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, June 1, 2021

Madhya Pradesh: स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी में स्टॉफ ने मनाई शराब पार्टी, वीडियो वायरल



भोपाल । मध्य प्रदेश के एक मंत्री की कथित गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक कथित तौर पर शराब पी रहे हैं, इस पर गांव के लोगों से विवाद भी हुआ, कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि यह गाड़ी तो मंत्री की है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वीडियो को ट्वीट के साथ साझा किया है। उन्होंने लिखा है, "ये जिस गाड़ी में शराबखोरी हो रही है वो प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की बतायी जा रही है और जो चला रहा है वो निजी ड्राइवर बताया जा रहा है? यह सतलापुर थाना क्षेत्र में स्कूल के पास का वीडियो है। सइंया भये कोतवाल तो डर काहे का , वैसे भी अभी प्रदेश में शराब प्रेमी सरकार है ?"
इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक गाड़ी मंे बैठे हैं, जिसका नंबर सरकार की गाड़ियों का है, राज्य में सरकार की गाड़ियों के नंबर एमपी 02 से शुरु होता है। गाड़ी में बैठा एक युवक कुछ पी रहा है। उसके बाद गांव के लोग गाड़ी को घेर लेते हैं, विवाद भी होता है, ग्रामीण गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश भी करते हैं। उसके बाद भी गाड़ी चालक तेजी से भाग जाता है।

इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि आईएएनएस नहीं करता। कांग्रेस के आरोप को लेकर भाजपा के नेताओं से संपर्क किया गया मगर कोई भी उपलब्ध नहीं हुआ।

No comments:

Post a Comment