झाड़ियों से आ रही थी दुर्गंध, पास जाकर देखे तो पड़ी थी डेड बॉडी, पुलिस ने सिनाख्त की तो पता चला कि दो दिन से नहीं गया था घर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, June 28, 2021

झाड़ियों से आ रही थी दुर्गंध, पास जाकर देखे तो पड़ी थी डेड बॉडी, पुलिस ने सिनाख्त की तो पता चला कि दो दिन से नहीं गया था घर



सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत गजांस गांव में एक डेड बॉडी बरामद हुई है। बताया गया कि झाड़ियों से आ रही दुर्गंध के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने सिनाख्त की तो पता चला कि जिस युवक का शव बरामद हुआ है। वह दो दिन से घर नहीं गया था। जबकि घर वाले सोच रहे थे कि वह दुकान में होगा।

वहीं पुलिस का दावा है कि वह गांव में ही शराब पीने के बाद झाड़ियों में लेट गया था। आशंका है कि ज्यादा शराब पीने के कारण उसकी मौत हो गई। सोमवार की दोपहर सरपंच की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

रामनगर थाने के उप निरीक्षक एसएल पयासी ने बताया कि सोमवार की सुबह एक शव मिलने की सूचना थाने आई थी। मौका मुआयना करने के बाद ग्रामीणों ने शव की सिनाख्त नत्थू मुसलमान (48) निवासी गजांस के रूप में की। विवेचक को ग्रामीणों ने बताया कि जहां शव बरामद हुआ है।

वह खेत संजीव सिंह ठाकुर का है। जिसको अधिया में सौखीलाल साकेत लिया है। वह सोमवार की सुबह खेत पहुंचा था तो दुर्गंध आ रही थी। ऐसे में पहले आसपास के ग्रामीणों को पूरा मामला बताया। अंत में डायल 100 और रामनगर पुलिस को अवगत कराया था।

मृतक शराब पीने का था आदी मृतका की भाभी ने पुलिस को बताया कि वह 26 जून को खूब शराब पी हुई थी। ऐसे में भाभी ने नत्थू की पत्नी को जाकर बताया था। जब वह आई तो वह ​नहीं दिखा। जिससे पत्नी सोची कि कहीं रामनगर दुकान न चले गए हों। जबकि वह वहीं झाड़ियों पर लेट गया। आशंका है कि ज्यादा शराब पीने व मुंह के बल लेटने के कारण उसके प्राण निकल गए थे। जबकि इस पूरे मामले में परिजनों ने युवक की सर्चिंग नहीं की। जिससे दो दिन तक किसी को कोई जानकारी नहीं हुई और वह मर गया।

शरीर में नहीं मिले कोई चोंट के निशान घटनास्थल के निरीक्षण में पुलिस टीम को मृतक के शरीर से कोई चोंट के निशान नहीं मिले है। वहीं मृतक के शरीर में पहने हुए कपड़े भी उसी तरह साफ स्वच्छ दिखे है। साथ ही कपड़े कहीं भी कटे फटे तक नहीं है। जिससे प्रथम द्रष्टवा मामला शराब पीने के कारण ही समझ में आ रहा है। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद असली कहानी सामने आएगी। शुरुआत में परिजन हत्या तो पुलिस शराब पीने से मौत मान रही है।

No comments:

Post a Comment