मध्य प्रदेश में दोनों डोज लगवा चुके लोगों को ही सिनेमाघर और कालेज में प्रवेश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, June 28, 2021

मध्य प्रदेश में दोनों डोज लगवा चुके लोगों को ही सिनेमाघर और कालेज में प्रवेश



मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में सिनेमा, मल्टीप्लेक्स, कोचिंग सेंटर, कालेज जैस स्थानों पर कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लगवान चुके लोगों को ही प्रवेश दिया जाएगा। प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी तरह सचेत है। नागरिकों की जीवन रक्षा को लेकर किसी तरह की रिस्क लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगभग समाप्ति की ओर है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 138 मरीज स्वस्थ हुए हैं, जबकि कोरोना के केवल 37 नए केस आए हैं। कोरोना की संक्रमण दर 0.06% और रिकवरी रेट 98.70% है। मध्य प्रदेश में रविवार को कोरोना के 63370 टेस्ट हुए हैं।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार प्रदेश में किसी भी कोरोना योद्धा के साथ भेदभाव नहीं कर रही है। उनके लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं बनाई और लागू की जा रही हैं। मध्य प्रदेश पहला ऐसा राज्य है जिसने कोरोना योद्धाओं के दिवंगत होने पर उनके परिजनों को आर्थिक सहायता से लेकर अनुकंपा नियुक्ति तक का प्राविधान किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम कमल नाथ अब झूठे सपने देखना और दिखाना छोड़ दें। जनता एक बार कमल नाथ सरकार के धोखे, झूठ और फरेब के साथ 15 महीने झेल चुकी है। युवा बेरोजगारी भत्ते और किसान 2 लाख रुपये तक की कर्जमाफी के वचन के बाद उनकी वादाखिलाफी देख चुके हैं।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा और उसकी सरकार जमीन से जुड़ी है। भारतीय संस्कृति का सम्मान करने वाली भाजपा महिलाओं के सम्मान के प्रति हमेशा संकल्पित रही है। ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ का अभियान चलाने वाले मध्य प्रदेश में महिला अत्याचार के खिलाफ सबसे कड़े कानून हैं, जिनका दूसरे राज्यों ने भी अनुसरण किया है।

No comments:

Post a Comment