शराबी पति का पत्नी पर गुस्सा इस कदर गुस्सा फूटा .......पूरे मोहल्ले में फैल गया आतंक.....फिर क्या हुआ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, June 6, 2021

शराबी पति का पत्नी पर गुस्सा इस कदर गुस्सा फूटा .......पूरे मोहल्ले में फैल गया आतंक.....फिर क्या हुआ



रतलाम: रतलाम में एक शराबी पति दिल दहला देने वाली करतूत सामने आयी है. शराबी पति का पत्नी पर गुस्सा इस कदर गुस्सा फूटा की उसने अपने घर में रखी गैस टंकी को ब्लास्ट कर दिया. जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

यह है पूरा मामला
मामला रतलाम के औद्योगिक थाना क्षेत्र के कृष्ण विहार कॉलोनी का है. यहां रहने वाले उत्तम यादव शराब के नशे में आये दिन अपनी पत्नी वर्षा से विवाद करता था, लेकिन इस बार शराब के नशे में उत्तम यादव ने कुछ ऐसा किया जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. क्योंकि शराबी पति की हरकत से पत्नी ही नहीं मोहल्ले वालों का दिल भी दहल गया.




शराबी पति उत्तम यादव ने अपने घर में रखी गैस की टंकी में आग लगा दी. जिसमे गैस टंकी में धमाके के साथ ब्लास्ट हो गयी, धमाका इतना जोरदार था कि इससे घर की छत ऊंड गयी और घर की दीवारें टूट गयी , गनीमत यह रही कि इस दौरान पत्नी और बच्चे घर से बाहर निकल चुके थे. जबकि पति आग लगाकर घर के दूसरी तरफ शौचालय में जा कर बैठ गया. नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी.

पति के साथ नहीं रहना चाहती पत्नी
पति की इस हरकरत से पत्नी वर्षा यादव इतनी सहम और डर गयी कि वह अब अपने सनकी पति के साथ नहीं रहना चाहती है. वर्षा का कहना है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे लगातार परेशान कर रहा है. ऐसे में पत्नी ने पति पर कानूनी कार्रवाई करने से उससे तलाक दिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने वर्षा के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

No comments:

Post a Comment