ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी युगल, 6 जून को युवती की थी शादी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, June 3, 2021

ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी युगल, 6 जून को युवती की थी शादी



जबलपुर। गोसलपुर के अलग – अलग गांव में रहने वाले एक युवक व युवती ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के संबंध में सिहोरा एसडीओपी श्रुत्कीर्ति सोमवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी गोसलपुर के डाउन रेलवे लाइन किलोमीटर 1021/24 पर एक युवक और युवती के मृत शरीर के कई टुकड़े रेलवे लाइन के आधा किलोमीटर तक फैले हुए पड़े हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने इनकी पहचान के लिए आसपास के ग्रामों में सूचना दी गई। सूचना के आधार पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों द्वारा इनकी शिनाख्त कर ली गई। मृतकों की पहचान में गोसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत झाझा ग्राम की रहने वाली 20 वर्षीय उषा भूमिया एवं 22 वर्षीय अल्मोड़ा ग्राम निवासी दुर्गेश बर्मन के रूप में हुई।पुलिस ने दोनों शवों को प्रारंभिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया।

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था। इस बीच युवती के परिजनों द्वारा दिनारी खमरिया में शादी का रिश्ता तय कर दिया गया और 6 जून को युवती की शादी होना हो गई थी। युवती को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। प्रथम दृष्टया घटना का यही कारण प्रतीत हो रहा है। यह दोनों अपनी योजना के मुताबिक गोसलपुर के पास रेलवे लाइन के डाउन ट्रैक पर पहुंचे और वहां पर लेट कर दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
हालांकि दोनों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना के बाद से पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के परिजनों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment