बैंड पर बज रहा था 'हंसता हुआ नूरानी चेहरा', तभी PPE किट में आ धमका एक शख्स, जानें फिर क्या हुआ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, April 29, 2021

बैंड पर बज रहा था 'हंसता हुआ नूरानी चेहरा', तभी PPE किट में आ धमका एक शख्स, जानें फिर क्या हुआ



उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में सुशीला तिवारी अस्पताल के बगल से सोमवार रात गुजर रही एक बारात में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक पीपीई किट पहने एक व्यक्ति बारात में घुसकर थिरकने लगा। रामपुर रोड से गुजर रही बारात में पीपीई किट पहने व्यक्ति के अचानक नाचने से न सिर्फ बारातियों में, बल्कि राहगीरों में भी अफतरा-तफरी मच गई।

बैंड पर बज रहे ‘हंसता हुआ नूरानी चेहरा’ गीत इस व्यक्ति ने खूब ठुमके लगाए और चुपचाप चला गया, तब जाकर बारातियों की जान में आई। यह बारात एसटीएच के करीब शाकुंतलम बैंक्वेट हॉल में आई थी।

बताया जा रहा है कि पीपीई किट पहनकर बारात में नाचने वाला व्यक्ति सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में कोविड-19 के मरीजों को अस्पताल पहुंचाने वाला एंबुलेंस चालक महेश था। महेश पांडे काफी समय से लगातार सुबह से देर रात तक कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के काम में जुटे हैं। इस दौरान एसटीएच के बाहर बारात गुजरने पर वह खुद को रोक नहीं सका। उसने बताया कि सिर्फ मूड बदलने के इरादे से उसने बारात में डांस किया, बारातियों में दहशत फैलाने का उनका कोई इरादा नहीं था।

No comments:

Post a Comment