मध्य प्रदेश में लगे राष्ट्रपति शासन - अब्बास हफ़ीज़... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, April 13, 2021

मध्य प्रदेश में लगे राष्ट्रपति शासन - अब्बास हफ़ीज़...


रेवांचल टाइम्स :- मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिख कर मध्य प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग की है। अब्बास ने पत्र में लिखा है कि मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात बेक़ाबू हो गए हैं लेकिन सरकार दमोह उपचुनाव में व्यस्त है, कांग्रेस प्रवक्ता का आरोप है कि मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया कभी दमोह तो कभी बंगाल में प्रचार करते दिखाई देते हैं और स्वास्थ्य मंत्री। भी उपचुनाव में घर घर जा कर प्रचार कर रहे हैं तो ऐसे हालात में सरकार का बने रहना उचित नहीं है।

अब्बास ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य मंत्री की जगह पर प्रेस में आ के बयान देने पर भी सवाल खड़े किए हैं। मुख्य मंत्री के रोज़ाना के पौधा रोपण पर भी कटाक्ष करते हुए लिखा है कि शहर के प्रशासनिक अधिकारियों को ले कर ऐसे हालात में पौधा लगाना ठीक नहीं है।

अब्बास हफ़ीज़ का कहना है कि “मध्य प्रदेश के बड़े शहरों में ऑक्सिजन की भारी कमी है और लोग परेशान हैं पर सरकार की प्राथमिकता चुनाव है तो ऐसे हालात में जनता के लिए सरकार किस काम की, महामहिम को ऐसी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए और राष्ट्रपति शासन लगा के मध्य प्रदेश की जनता की जान बचानी चाहिए”।


रेवांचल टाइम्स बालाघाट से खेमराज बनाफरे की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment