बढ़ते संक्रमण के कारण अब भिंड भी हुआ लॉक, 19 से 26 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Monday, April 19, 2021

बढ़ते संक्रमण के कारण अब भिंड भी हुआ लॉक, 19 से 26 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू



भिंड, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है, बता दें कि काेराेना मरीजाें की बढ़ती संख्या और बढ़ते माैत के आंकड़ाें कारण पहले ही कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लागू है। वही अब खबर मिली है कि मध्यप्रदेश के भिंड में भी कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है, यह प्रतिबंध 19 अप्रैल शाम 6 बजे से 26 अप्रैल शाम 6 बजे तक लागू रहेगा।

कलेक्टर-एसपी ने कराई मुनादी :

बता दें कि मध्यप्रदेश में तेजी के साथ बढ़ रहे कि वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर प्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन है, लेकिन भिंड लॉकडाउन नहीं लगाया था, अब भिंड में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है इसलिए आज शाम 6 बजे से भिंड में भी लॉकडाउन लग जायेगा, कोरोना कर्फ्यू के दौरान सुबह 7 बजे से पांच घंटे यानि 12 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी जाएगी वही जिले के कलेक्टर, एसपी ने बाजार में घूम-घूमकर इसकी मुनादी करा दी है।

बताते चले कि भिंड जिले के कुरथरा गांव में कोरोना काल के बावजूद बिना अनुमति लिए शादी हो रही थी वहीं, शादी के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया था इस बात की भनक पुलिस को लग गई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने कल बिना अनुमति के हो रही इस शादी में काम कर रहे हलवाई, टेंट मालिक समेत बैंड वाले और शादी के आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

भिंड कलेक्टर ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के कई जिलों में में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं, इन बीच मध्यप्रदेश के भिंड जिले के कलेक्टर ने ट्वीट कर कहा कि आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी और सार्वजनिक परिवहन का प्रयोग करते समय दूसरों से उचित दूरी बना कर रखें, याद रखें, सफाई, दवाई, कड़ाई, जीतेंगे कोरोना से लड़ाई। मास्क पहनें, हाथ धोएं और दूसरों से उचित दूरी बना कर रखने से आप खुद को और दूसरों को कोरोना के संक्रमण से बचा सकते है।

No comments:

Post a Comment