देश के शहीद जवानों व किसानों को दी गई अश्रुपुर्ण श्रद्धांजलि.. - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, February 13, 2021

देश के शहीद जवानों व किसानों को दी गई अश्रुपुर्ण श्रद्धांजलि..



रेवांचल टाइम्स - किसानों के आंदोलन में प्रमुख माँगो को लेकर बाबा साहब प्रतिमा के समक्ष आंदोलन कर रहे आंदोलनकारियों ने आज 62 वे दिन पुलवामा काण्ड तथा किसान आंदोलन के चलते 220 से अधिक  षड्यंत्र के शिकार  शहीदों जवान व किसानों को 2 मिनट का मौन धारण कर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए श्रदांजलि के साथ एक स्वर में शपथ ली कि देश को बहुराष्ट्रीय कम्पनियों एवं भारतीय कार्पोरेट घरानों के हाथ बिकने व गिरवी नही होने देंगे के रक्षतार्थ  किसानों के आंदोलन को व्यापक और तीव्र बनाने के लिए आन्दोलन के दूसरे चरण में चलो शहर से गांव की ओर जहाँ भारत बसता है ।आज के ही दिन भारी तादाद में देश की आधी आबादी महिलाओं का धरना स्थल में प्रवेश हुआ और इस काले कानून के विरुद्ध तथा महिलाओं के हक अधिकार के लिए लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन को हर दृष्टि से सहयोग समर्थन करने की घोषणा मंच से  आंदोलनकारियों  किसानों के आंदोलन के राष्ट्रीय आह्वान पर 18 फरवरी को देश व्यापी रेल रोको अभियान की घोषणा की गई है जिसके अनुपालन में सिवनी में भी आंदोलन स्थल के समक्ष रेल रोककर किसान आंदोलन के राष्ट्रीय आह्वान को सफलीभूत किया जावेगा।


    सिवनी आंदोलनकारियों के द्वारा उक्त तीनों कृषि काले कानून की सच्चाई का आईना दिखाने के लिए गांव की ओर किसानों के आंदोलन का रुख मोड़ने का निर्णय लिया गया है।

    

अखिल बन्देवार के साथ रेवांचल टाइम्स की एक रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment