15 वर्षीय बालकों को मिला कला का जौहर दिखाने का मौका - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, February 6, 2021

15 वर्षीय बालकों को मिला कला का जौहर दिखाने का मौका


रेवांचल टाइम्स :- नैनपुर नगर रेलवे जीआरसी ग्राउंड में चल रहे ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट में आज नगर के 15 वर्षीय बालकों को अपनी कला का जौहर दिखाने का एक सुनहरा मौका मिला।




जिसमें आज अपने खेल का प्रदर्शन करते हुए निव ओल्ड बाॅयस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 48 गेंदों में 50 रनों का लक्ष्य रेलवे बॉयस के सामने रखा वही जवाब में रेलवे बॉयस ने मात्र 6 ओवर में लक्ष्य को हासिल किया यह मैच 8 - 8  ओवर का था जिसमें रेलवे बॉयस ने विजय हासिल की इन दोनों ही टीम में 15 वर्षीय बालक थे और सभी नगर के ऐतिहासिक जीआरसी मैदान पर अपने कैरियर का पहला मैच खेल रहे थे। जिसमें शानदार प्रदर्शन करते हुए इन युवा खिलाड़ियों ने सभी का मन मोह लिया और एक रोमांचक मैच जेआरसी मैदान पर देखने को मिला जिसमें सभी दर्शकों ने इन खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। 


यह सफल प्रदर्शन और युवाओं को अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने का मौका दिया एस के फार्म के संस्थापक दीपक बंदेवार, और ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट समिति के संचालक आकाश धारवे (A.D),राज लोधी, अंकित धुर्वे, निलेश रसिक, हेमंत भलावी, विशाल मर्सकोले, विवेक यादव एवं शालू अली, ने। आज यह प्रयास केवल इसलिए किया गया कि नगर के होनहार प्रतिभा को उभार आ जाए और इनके खेल को लोगों के समक्ष लाया जाए जिससे आने वाले भविष्य में इनका प्रदर्शन में और भी निखार आए।

No comments:

Post a Comment