ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता मैं हरदा विजेता और सिवनी की टीम बनी उपविजेता - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, November 30, 2020

ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता मैं हरदा विजेता और सिवनी की टीम बनी उपविजेता


रेवांचल टाईम्स - बजरंग  स्पोटर्स क्लब के तत्वावधान मैं महाराणा प्रताप स्टेडियम पिण्ड़रई मैं ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता का भव्य समापन हुआ

       विगत  एक सप्ताह से ग्राम पंचायत पिण्ड़रई के महाराणा प्रताप स्टेडियम मैं बजरंग स्पोटर्स क्लब के तत्वावधान तत्वावधान मैं ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा था जिसका गत रात्रि मैं भव्य सेमीफाइनल एवं फाइनल मुकाबले मैं मध्यप्रदेश की हरदा जिले से आई कब्बड़ी टीम के प्रतिभागियो ने यहाँ पर भारी कसमश मुकाबले के बीच सिवनी जिले की कब्बड़ी टीम को परास्त करके यहाँ पर ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता मैं विजेता का खिताब हासिल किया वहीं सिवनी की टीम को उप विजेता का खिताब प्राप्त हुआ । 

   यहाँ के समिति पदाधिकारियों ने बताया कि यहाँ पर आयोजित  ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता मैं स्थानीय क्षैत्रीय कब्बड़ी टीमों के अतिरिक्त मध्यप्रदेश के अन्य जिलों से भी प्रतिभागियो ने बढ चढ कर सहभागिता किये थे जिसमें सभी सम्मानीय खिलाड़ियों को मान सम्मान दिया गया और ओपन कब्बड़ी प्रतियोगिता जो कि रात्रि कालीन समय मैं आयोजित थी सम्पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए आयोजन समिति के सभी पदाधिकारियों के साथ ही स्थानीय ग्राम वासियो का अच्छा सहयोग प्राप्त हुआ है । ग्राम पिण्ड़रई मैं इस तरह का यह पहला और बड़ा आयोजन था जिसमें चारों तरफ से खेल प्रतिभागियो ने अपनी अपनी सहभागिता सुनिश्चित किये है और बढिया प्रदर्शन कर कब्बड़ी खेल को आगे बढ़ाने मैं मदद दिये । 

आगामी वर्षों मैं ऐसी और भी वृहद खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन बजरंग स्पोटर्स क्लब पिण्ड़रई के तत्वावधान मैं किया जायेगा ।

No comments:

Post a Comment