पुलिस ने धारदार बका लेकर घुमते बदमाश को किया गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, October 10, 2020

पुलिस ने धारदार बका लेकर घुमते बदमाश को किया गिरफ्तार



रेवांचल टाइम्स - गुण्डा बदमाशों के विरुद्ध मण्डला पुलिस की कार्यवाही, थाना महाराजपुर के अपराध क्र. 370/2020 धारा 25 आर्म्स एक्ट

 संतोष पिता प्रताप सिंह राजपूत उम्र 39 वर्ष निवासी बूढीमाई वार्ड, महाराजपुर मंडला

    एक लोहे का धारदार बका मण्डला पुलिस द्वारा जिलें में अवैध गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों तथा गुण्डा बदमाशों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक मण्डला दीपक कुमार शुक्ला द्वारा जिलें के सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्र के सक्रिय बदमाशों पर लगातार निगाह रखकर उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया गया है । 

इसी तारतम्य में दिनांक 09.10.2020 को थाना महाराजपुर पर सूचना प्राप्त हुई कि रेल्वे स्टेशन के पास, बूढी माई वार्ड में एक बदमाश अपने हाथ में लोहे का धारदार बका लेकर मोहल्ले तथा आस पडोस के लोगों को डरा धमका रहा है । थाना महाराजपुर पुलिस द्वारा सूचना प्राप्त होने पर तत्काल बुढ़ीमाई वार्ड पहुचकर तस्दीक की गई तो एक युवक हाथ में लोहे का धारादार बका लहराते हुए लोगों को डरा धमका कर दहशत फैलाने का प्रयास कर रहा था । थाना महाराजपुर पुलिस द्वारा उक्त आरोपी युवक संतोष पिता प्रताप सिंह राजपूत उम्र 39 वर्ष निवासी बूढीमाई वार्ड, को पकडकर उसके कब्जे से लोहे का धारदार बका को जप्त कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा अवैध रुप से धारदार हथियार रखने तथा लोगों को डराने धमकाने के प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध थाना महाराजपुर पर अपराध क्र. 370/2020 धारा 25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत पंजीबद्ध कर आरोपी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

        उक्त कार्यवाही में की थाना प्रभारी महाराजपुर निरीक्षक रामेश्वर ठाकुर, प्र.आर. 154 नारायण सिंगौर, आर. 156 अरविंद की सराहनीय भूमिका रही ।

No comments:

Post a Comment