पुलिस कप्तान द्वारा विभिन्न अपराधों को रोकने चलाई जा रही मुहिम के दौरान कोतवाली पुलिस ने किया नकबजनी और चोरी का खुलासा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, August 30, 2020

पुलिस कप्तान द्वारा विभिन्न अपराधों को रोकने चलाई जा रही मुहिम के दौरान कोतवाली पुलिस ने किया नकबजनी और चोरी का खुलासा



 रेवांचल टाइम्स - एक साल से जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में दे आधा दर्जन से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने उगले नकबजनी और चोरी के राज, न्यायालय में पेश किए भेजा जेल।
     आरोपितों से 16 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी, मोटर साइकिल, एलईडी सहित अन्य 10 लाख का मशरुका किया बरामद।


कोतवाली पुलिस में मुखबिर की सूचना पर छोटीबाज़ार में जेबरात खरीदी बेचने की योजना बनाते समय धर दबोचा आरोपित कृष्ण कुमार उर्फ बबलू पिता नोखेलाल चौरे जगदीश पिता महा सिंह चौरे और नीरज पिता कन्हैया लाल वर्मा को किया गिरफ्तार। कोतवाली में एक देहात थाना में तीन कुंडीपुरा में तीन अमरवाड़ा और चौरई में एक एक चोरी की वारदात को दिया था अंजाम।

          छिन्दवाड़ा एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में एडिशनल एसपी शशांक अग्रवाल और सीएसपी अशोक तिवारी के मार्गदर्शन में कोतवाली टीआई मनीषराज भदौरिया के नेतृत्व में एसआई राघवेंद्र उपाध्याय पीएसआई हर्ष नागले आरक्षक राहुल शर्मा उत्तम सिंह शेर सिंह रवींद्र पवार और सायबर सेल के आरक्षक आदित्य रघुवंशी नितिन ने चोरी का खुलासा किया है। एसपी ने पूरी टीम के कार्य की सराहना करते हुए  पुरस्कृत करने की, की घोषणा।

No comments:

Post a Comment