जबलपुर में कोरोना बेकाबू, एक ही परिवार के 8 सदस्यों सहित 12 पाजिटिव मिले - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, 30 July 2020

जबलपुर में कोरोना बेकाबू, एक ही परिवार के 8 सदस्यों सहित 12 पाजिटिव मिले

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब कोरेाना बेकाबू होता जा रहा है, आज गुरुवार को दोपहर एक ही परिवार के आठ सदस्यों सहित 12 पाजिटिव मिले है, ब्यौहार बाग ललित कालोनी में एक ही परिवार के इन सदस्यों के संक्रमित मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है. एक दिन पहले भी ललित कालोनी से एक ही परिवार के पांच लोग पाजिटिव मिले हैं. 
बताया जाता है कि जबलपुर में पाजिटिव मामलों की बढ़ती संख्या ने अब आम आदमी को दहशत में डाल दिया है, शहर का शायद ही ऐसा कोई मोहल्ला, कालोनी हो जहां से पाजिटिव मामले निकलकर सामने न आ रहे हो, कोरोना संक्रमण ने लगभग पूरे शहर को अपनी चपेट में ले लिया है, आज  ब्यौहारबाग ललित कालोनी में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जिसमें 53 वर्ष, 46वर्ष व 34 वर्ष के पुरुष, 21 वर्ष का युवक, 16 वर्ष की किशोरी, 30 व 45 साल की महिलाएं है, इसके अलावा सरस्वती शिशु मंदिर छोटी लाइन का भृत्य उम्र 19 वर्ष, मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिये भर्ती नेहरू नगर निवासी 52 वर्षीय पुरुष, मक्का नगर गली नम्बर तीन अधारताल निवासी 65 वर्ष का पुरुष, टूटी दीवाल के पास चम्पानगर राँझी निवासी 58 साल की महिला शामिल है.
एक दिन पहले गुरुवार को ब्यौहारबाग ललित कालोनी क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोग पाजिटिव आ चुके है, ललित कालोनी क्षेत्र से कोरोना के 17 पाजिटिव मामले सामने आने के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है, यही से कुछ दूर जीआरपी कालोनी, कांचघर कालोनी से भी कोरोना के संक्रमित मामले सामने आ चुके है. जबलपुर में अब तक कोरोना के 1142 संक्रमित मामले सामने आ चुके है, जिसमें 767 स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए जा चुके है, 27 की मौत हो चुकी है, एक्टिव मामले 348 है.

No comments:

Post a comment