पटवारी चयन परीक्षा के संबंध में जानकारी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, January 17, 2023

पटवारी चयन परीक्षा के संबंध में जानकारी

मंडला 17 जनवरी 2023


            पटवारी चयन परीक्षा 2022 के अंतर्गत आवेदक (बैगा, सहारिया एवं भारिया) द्वारा पटवारी पद हेतु आवेदन पत्र हार्ड कॉपी कार्यालय अधीक्षक भू-अभिलेख मण्डला में जमा करने का प्रयास किया जा रहा है। आवेदन एमपी ऑनलाईन पर 19 जनवरी 2023 तक भरे जा सकते हैं। भर्ती निर्देशों के बिंदु 5 अहर्ताएं की कंडिका-3 की टीप-2 में अंकित है कि विभाग के पद कार्यपालिक होने की स्थिति में भर्ती हेतु आदिम जनजाति, (बैगा, सहारिया एवं भारिया) के अभ्यर्थियों को परीक्षा से छूट का प्रावधान नहीं होगा, ये अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थी के रूप में परीक्षा हेतु ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं।

            विज्ञप्ति के बिंदु क्रमांक 3.30 बैगा, सहारिया एवं भारिया जनजातियों के अभ्यार्थियों हेतु आवेदन पत्र आवेदन भरने की प्रस्तावित अंतिम तिथि तक हार्डकॉपी में समस्त प्रमाणपत्रों को संलग्न करते हुए सीधे नियुक्ति संबंधी कार्यवाही हेतु संबंधित विभाग को प्रेषित करेंगे। उपरोक्त निर्देशों के क्रम में बैगा सहारिया एवं भारिया जनजाति के अभ्यर्थी ऑनलाईन आवेदन भी दर्ज कर सकते हैं अन्यथा हार्डकॉपी में आवेदन कार्यालय आयुक्त भू-अभिलेख एवं बन्दोबस्त म.प्र. ग्वालियर को प्रेषित कर सकते हैं। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन इस कार्यालय में प्रस्तुत किये हैं वे आवेदन कार्यालय से प्राप्त कर उपरोक्त आयुक्त कार्यालय ग्वालियर में सीधे प्रेषित करेंगे। पुनः स्पष्ट किया जाता है कि कार्यालय अधीक्षक भू-अभिलेख मण्डला में प्रस्तुत आवेदनों पर कार्यालय द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने के निर्देश वरिष्ठ कार्यालय से नहीं हैं। अतः कार्यालय में जमा किये गये आवेदनों की जवाबदारी इस कार्यालय की नहीं है। संबंधितों की सूचना हेतु समाचार प्रकाशित किया जा रहा है। भूूतपूर्व सैनिकों के लिये 10 प्रतिशत डोरीजोंटल आरक्षण समाहित वर्गवार किया गया है। भूतपूर्व सैनिक विज्ञापन में उल्लेखित नियमानुसार आवेदन कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment