परिजनों का आरोप छेड़छाड़ से छुब्द होकर युवक ने की आत्महत्या,सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, January 8, 2023

परिजनों का आरोप छेड़छाड़ से छुब्द होकर युवक ने की आत्महत्या,सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन



जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्वारीघाट रोड पर आज उस वक्त जाम के हालात निर्मित हो गए. जब रमन पटेल नामक युवक का शव रखकर परिजनों व क्षेत्रीय जनों ने शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया. प्रदर्शन कर रहे परिजनों व क्षेत्रीयजनों द्वारा मांग की जा रही थी कि युवती के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए. युवती के परिजनों ने रमन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए ग्वारीघाट थाना में प्रकरण दर्ज कराया, इसके बाद रमन के साथ मारपीट की थी. जिससे व्यथित होकर रमन पटेल जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या की है. प्रदर्शन के दौरान क्षेत्रीयजन व परिजनों का पुलिस से जमकर विवाद भी हुआ था. शव रखकर प्रदर्शन किए जाने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लाइन लग रही, जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

बताया गया है कि दुर्गा नगर ग्वारीघाट में रहने वाले रमन पटेल के खिलाफ क्षेत्र की युवती ने ग्वारीघाट थाना पहुंचकर छेड़छाड़ की शिकायत की थी. जिसपर पुलिस ने रमन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था. रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद युवती के परिजनों ने रमन पटेल के साथ मारपीट तक की. युवती द्वारा छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने से व्यथित रमन ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया. परिजनों ने हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल विक्टोरिया में भरती कराया. जहां से इलाज के बाद रमन दूसरे दिन घर आ गया, देर रात रमन की फिर से तबियत बिगड़ी. परिजन अस्पताल ले जाने की तैयार कर रहे थे कि उसकी मौत हो गई. रमन पटेल की मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते रिश्तेदारों सहित क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. घटना से आक्रोशित परिजनों सहित क्षेत्रीय लोगों ने आज दोपहर दो बजे के लगभग खंदारी नाला के पास ग्वारीघाट रोड पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया.

No comments:

Post a Comment