रेल्वे के ठेकेदार कर रहा है मनमानी बिना तराई के बना दी दीवार विभाग के ज़बाबदार, जबाब देने से बचते नजर आए हो रहा खुला भ्रष्टाचार... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, January 22, 2023

रेल्वे के ठेकेदार कर रहा है मनमानी बिना तराई के बना दी दीवार विभाग के ज़बाबदार, जबाब देने से बचते नजर आए हो रहा खुला भ्रष्टाचार...


रेवांचल टाईम्स - आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला में निर्माण कार्यों की गुणवत्ता खुद ही निर्माणाधीन कार्य बखान कर रहे है क्योंकि इस जिले में सब ने कसम खा लिया है सब देखते रहगें पर पर कुछ न करेगे न ही कुछ बोलेंगे और जो काम हो रहा है वो सरकारी है हमारा क्या हैं।

            वही नैनपुर नगर और रेल्वे विभाग के ठेकेदारों के लिए लूट और आराम गाह बन चुका हैं। जहां रेलवे ठेकेदारों द्वारा निर्माण कार्यों पर भ्रष्टाचार चरम सीमा में है। चाहे वो बिल्डिंग वर्क हो, रोड का काम हो या नाली में पुलिया बनाने का काम हो मौके पर देखने में जाहिर हो जाता है,पर रेलवे के जिम्मेदार अधिकारी कमीशन के चक्कर में  देखने नही आते हैं। और मौके पर निर्माण कार्य को गुणवत्ता की मिशाल पेश करते है। वही विभाग के जानकर बताते हैं। की जे.ई का हिस्सा हर निर्माण कार्य में होता हैं। मामला है सिवनी मंडला मुख्य मार्ग से होकर वार्ड नंबर 8, 9, यार्ड को जाने वाली सड़क पर बनने वाली पुलिया का है। जिसको काम करने वाले मिस्त्री और लेबर के द्वारा मौके बताया गया की गुड्डरु के ठेकेदार के द्वारा पुलिया बनाई गई है। ठेकेदार ने पुलिया तो बना दी पर उसकी तराई नही की गई जिस कारण पुलिया टूटने लगी ईंट गिरने लगे और ठेकादार द्वारा उसी में थूक पालिश कर प्लास्टर कर दिया गया हैं।वही रेल्वे के अधिकारी मौके में जाकर कोई निरीक्षण करते हैं। जिसके कारण रेल्वे और उसके ठेकेदारों के हौसले बुलंद हैं। वार्ड की जनता चाहती है।  पुलिया में तराई कराएं।

    

No comments:

Post a Comment