खेलो इंडिया यूथ गेम्स: 2 से 10 फरवरी तक आयोजन कलेक्टर ने जारी किया कार्य विभाजन आदेश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, January 24, 2023

खेलो इंडिया यूथ गेम्स: 2 से 10 फरवरी तक आयोजन कलेक्टर ने जारी किया कार्य विभाजन आदेश

मंडला 24 जनवरी 2023


                मंडला में पांचवे खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन के अंतर्गत 2 से 10 फरवरी तक थांगता एवं गतका प्रतिस्पर्धाएं होंगी। संपूर्ण कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कलेक्टर ने कार्य विभाजन आदेश जारी कर अधिकारियों की जिम्मेदारी निर्धारित कर दी है। जारी आदेश के अंतर्गत संपूर्ण कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस अधीक्षक, कार्यक्रम स्थल एवं कान्हा में आवश्यक एवं निर्वाध विद्युत आपूर्ति के लिए कार्यपालन यंत्री म.प्र. विद्युत मंडल, कार्यक्रम स्थल पर आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं, एंबुलेंस आदि के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, कार्यक्रम स्थल पर वितरित होने वाले भोजन की शुद्धता की जांच के लिए खाद्य सुरक्षा अधिकारी एवं जिला आपूर्ति अधिकारी, विद्युत सुरक्षा व्यवस्था के लिए कार्यपालन यंत्री एमपीईबी, कार्यपालन यंत्री लोनिवि एवं एसडीओ ई एंड एम, कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई एवं अस्थाई शौचालयों की व्यवस्था के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी, कार्यक्रम में बसों के लिए अपर कलेक्टर एवं अति. पुलिस अधीक्षक, भोजन वितरण एवं मात्रा के लिए अपर कलेक्टर, कान्हा होटलों एवं गेट आदि कार्यक्रम स्थलों के भोजन वितरण के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी बिछिया, कान्हा में होटल आदि की सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसडीओपी बिछिया, खिलाड़ियों एवं आगुन्तकों के स्वागत, ट्रायबल डांस आदि के लिए एसीटीडब्ल्यू एवं रंजीत गुप्ता, कार्यक्रम स्थल में एलईडी स्क्रीन के लिए जिला खेल अधिकारी एवं सीएमओ, मैदान लेवलिंग आदि के लिए सीएमओ मंडला, फायर सेफ्टी आडिट के लिए अपर कलेक्टर के निर्देशन में जिला स्पोर्टस ऑफीसर एवं सीएमओ, प्रचार-प्रसार व्यवस्था के लिए सहा.संचालक जनसंपर्क, कान्हा गेट एवं होटलों आदि में ब्रांडिंग के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी बिछिया, कान्हा गेट तक खेलो इंडिया गेम्स के फ्लेक्स, ब्रांडिंग आदि के लिए मु.का.अधि. जिला पंचायत मंडला, समस्त मार्गों की मरम्मत के लिए कार्यपालन यंत्री लो.नि.वि. एवं प्रभारी अधि. एमपीयूडीसीएल, मंडला से कान्हा एमपीआरडीसी रोड मेंटनेंस के लिए डीएम एमपीआरडीसी, 25 जनवरी कार्यक्रम के लिए सिटि एक्टीविटी कार्य के लिए मु.का.अधि.जि.पंचा. मंडला, स्पोर्ट्स अधिकारी, एडभ्एम, डीपीएम एवं एसीटीडब्ल्यू, 28 जनवरी के निर्झरणी महोत्सव के सिटि एक्टीविटी कार्य, 26 जनवरी कार्यक्रम स्थल पर प्रचार-प्रसार सिटि एक्टीविटि एवं मैडल सेरेमनी के लिए स्पोर्ट्स अधिकारी, कार्यक्रम स्थल पर दर्शकदीर्घा में 50-50 बच्चों की बैठक व्यवस्था के लिए स्पोर्ट्स अधिकारी एवं एसीटीडब्ल्यू एवं डीईओ तथा कार्यक्रम स्थल पर पेयजल गुणवत्ता के लिए कार्यपालन यंत्री एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

                कलेक्टर ने संपूर्ण कार्यक्रम के लिए अकोमेडेशन, परिवहन, भोजन व्यवस्था एवं पुलिस के साथ समन्वय कार्य के लिए तथा जिले के कार्यक्रम स्थल के लिए अपर कलेक्टर एवं अनुविभागीय अधिकारी मंडला को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। साथ ही कान्हा में आगन्तुकों के रूकने एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए मु.कार्य.अधि. जिला पंचायत मंडला एवं अनुविभागीय अधिकारी बिछिया नोडल रहेंगे।

No comments:

Post a Comment