जनसुनवाई में गुहार लगाने आई महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का किया प्रयास - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, December 27, 2022

जनसुनवाई में गुहार लगाने आई महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का किया प्रयास



मध्यप्रदेश के शिवपुरी में हो रही जनसुनवाई में चौंकाने वाला घटनाक्रम हो गया। जमीन मामले में गुहार लगाने आई महिला ने अफसरों के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। एकाएक हुए घटनाक्रम से अफसर भी चौंक गए। जैसे तैसे महिला को बचाया गया। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित का आवेदन लेकर उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
जानकारी के अनुसार शिवपुरी कलेक्टर ऑफिस में जनसुनवाई चल रही थी। लोगों की समस्याएं सुनी जा रही थीं। तभी शिवपुरी जिले के बामोर कलां इलाके के ग्राम हसर्रा में रहने वाले सिरनाम पिता मर्दन लोधी अपनी पत्नी के साथ कलेक्टर के पास गुहार लगाने पहुंचे थे। उसकी जमीन पर दबंगों द्वारा छल पूर्वक किए गए कब्जे और झूठे केस में जेल भेज देने की धमकी के मामले में न्याय मांगने पहुंचे थे।
पीड़ित का आरोप है कि गांव के एक दबंग ने उसके निजी स्वामित्व की 9 बीघा जमीन पर पटवारी और तहसीलदार से मिलकर अवैध कब्जा कर लिया है। तमाम कोशिशों के बाद भी जमीन वापस नहीं मिल रही है। इसी परेशानी के चलते मंगलवार को शिकायत लेकर कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे थे। आवेजन लेने के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो पत्नी ने आपा खो दिया। उसने थैले में साथ लेकर पहुंची पेट्रोल की बॉटल खोली और अपने ऊपर उडेल ली। इस घटना के बाद पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कंप मच गया। तुरंत मौके पर पहुंचे कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने पीड़ित का आवेदन लेकर उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment