आर डी वाऱीर्यर्स की लगातार दूसरी जीत, ग्रुप 'A' में टॉप पर पहुंची गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की टीम... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Thursday, December 15, 2022

आर डी वाऱीर्यर्स की लगातार दूसरी जीत, ग्रुप 'A' में टॉप पर पहुंची गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की टीम...




रेवांचल टाईम्स - मंडला जिला मुख्यालय के महात्मा गांधी मैदान में चल रहा मंडला प्रमियर लीग लेदर बॉल प्रतियोगिता में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने भी अपना टीम आर डी वाऱीयर्स के नाम उतारा है |  इस प्रतियोगिता में कुल आठ टीमों ने भाग लिया है | गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने मडला प्रीमियर लीग  के खिलाड़ियों की नीलामी में आर डी वारियर्स ने कुल 13 खिलाड़ियों को खरीदा. जिसमें आर डी वारियर्स में शामिल गणेश्वर पट्टा, ललित कुड़ापे,  युवराज यादव, जयपाल सिंह नरेती , हरीश वरकडे कप्तान,अमन यादव, भूपेंद्र चौधरी, शिविन दुबे, विनय नंदा, कमलेश कुमार पंन्द्रो, निखिल यादव, धर्मेंद्र पुन्हा,  सागर परते सहित, दीपक साहू, सागर वरकड़े दो सीनियर  खिलाड़ी शामिल है | प्रतियोगिता की पहले मुकाबले में ही आर डी वाऱीर्यस की टीम ने किंगफिसर को हराकर टूर्नामेंट में पहली शानदार जीत हासिल किया वही आज कांग्रेस की टीम दादर डेयरडेविल्स से आर डी वाऱीयर्स ने 4 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की और अपने ग्रुप में टॉप पर पहुंच गया है. वाऱीयर्स द्वारा दिए गए 94 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दादर डेविल की टीम 10 ओवर में  3 विकेट खोकर 90 रन ही बना सकी. वाऱीयर्स के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की औऱ शुरू से ही दादर डेविल के बल्लेबाजों पर लगाम कसे रखा. आर डी वाऱीयर्स की ओर से धर्मेन्द्र पुन्हा ने 1विकेट लिय वही दो विकेट टीम के खाते में आए | इससे पहले आर डी वाऱीयर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 10 ओवर में 5 विकेट पर 94 रन बनाए थे आर डी वाऱीयर्स की ओर से शिविन दुबे ने सर्वाधिक  29 गेंद पर 58 रन बनाए तो वहीं आर डी वाऱीयर्स के तेज गेंदबाज कमलेश ने मैच के अंतिम में दर्शकों का दिल जीत लिया | यह मुक़ाबले में एक वक़्त ऐसा लग रहा था कि ये आर डी वाऱीयर्स के हाथों से मैच फिसल रहा है. लेकिन अंतिम ओवर में वाऱीयर्स के तेज गेंदबाज कमलेश पंन्द्रो ने अपने ओवर 6 बॉल में मात्र दो रन देकर इस मैच को आर डी वाऱीयर्स की झोली में डाल दिया।

No comments:

Post a Comment