स्कूली बच्चों से भरी पिकअप और बस की टक्कर, 3 बच्चों की मौके पर मौत, कई घायल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, December 20, 2022

स्कूली बच्चों से भरी पिकअप और बस की टक्कर, 3 बच्चों की मौके पर मौत, कई घायल



मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस और पिकअप की आमने -सामने से भिड़त हो गई। इस भिड़त में पिकअप में बैठे कई बच्चे घायल हो गए है। जबकि तीन बच्चों की मौत हो गई है। हादसा का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। हादसा रीवा जिले के त्योंथर तहसील का है।


जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह स्कूली पिकअप वाहन और बस रीवा के पनवार थाना अंतर्गत पटियारी के समीप टक्कर होने से तीन बच्चे की मौत हो गई। जबकि पिकअप वाहन में सवार 30 विद्यार्थी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। अस्पताल पहुंचे घायलों में से आधा दर्जन घायलों को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया है।

ग्रीन वर्ल्ड स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को लेकर पिकअप वाहन पटियारी गांव के समीप पहुंचा ही था, तभी सामने से आ रही शुक्ला ट्रेवल्स की बस सामने से जा रही स्कूली पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। दुर्घटना के कारण मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप वाहन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से बच्चां को अस्पताल पहुंचाया गया।
क्षमता से अधिक बच्चे बैठे हुए थे-

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को क्षेत्र में काफी घना कोहरा था। कोहरा होने के कारण बस और पिकअप वाहन की आपस में भिड़ंत हो गई। जिससे यह घटना का घटित हो गई। क्षमता से अधिक विद्यार्थी स्थानीय निवासियों की माने तो पिकअप वाहन में क्षमता से अधिक बच्चे बैठे हुए थे। साथ ही पिकअप चालक काफी तेज गति में गाड़ी चला रहा था। जिसके कारण यह हादसा हो गया।
मृत बच्चों के नामों की पुष्टि नहीं हुई-

मृत बच्चों के शव को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। हादसे में स्कूल बच्चों की मौत सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में परिवार वाले मौके पर पहुंचे। घटनास्थल में भारी भीड़ लग गई थी। हर कोई अपने बच्चों के बारे में ही पूछ रहे थे। मृत बच्चों के परिवारों को लोग ढांढस बंधा रहे थे। वहीं कई पालक चीख चीख कर रो रहे थे। हादसे में स्कूल वाहन के परखच्चे उड़ गए। इंजिन से बैठने वाला हिस्सा अलग हो गया, वहीं बस के सामने का कांच पूरी तरह चकनाचूर हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे में मृत बच्चों के नामों की पुष्टि नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment