एनएच का सुधार, अंजनियाँ में फ्लाईओवर सहित बिछिया विधानसभा की अन्य सड़कों के लिए विधायक ने किया केंद्रीय मंत्री का आभार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, November 7, 2022

एनएच का सुधार, अंजनियाँ में फ्लाईओवर सहित बिछिया विधानसभा की अन्य सड़कों के लिए विधायक ने किया केंद्रीय मंत्री का आभार



रेवांचल टाईम्स - बिछिया बायपास के शीघ्र निर्माण के लिए मुख्यमंत्री से की चर्चा

मण्डला  जबलपुर मण्डला एन एच 30 की जर्जर हालत और घटिया कार्य को लेकर एवं हाइवे के डामरीकरण सहित 4 लेन निर्माण व अंजनियाँ सहित अन्य स्थानों में ओवरब्रिज निर्माण की मांग को लेकर बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का ध्यान आकर्षित कराया था एवं इस बाबद पत्र भी उन्हें सौंपा। जिस पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी ने अपने उद्बोधन में हाइवे की खराब हालत के लिए जिले की जनता से क्षमा मांगी और शीघ्र इसका काम पूरा करवाकर सुधार करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने अंजनियाँ में फ्लाईओवर निर्माण की भी घोषणा की है। इसके साथ ही विधायक श्री पट्टा द्वारा बिछिया विधानसभा क्षेत्र को छत्तीसगढ़ राज्य से जोड़ने वाली व नेशनल पार्क को जोड़ने वाली विकासखंड मवई ग्राम कुड़ेला एनएच 30 से मवई एवं मवई से डिंडोरी जिले के चांड़ा बजाग होते हुए अमरकंटक कबीर चबूतरा छत्तीसगढ़ सीमा तक सड़क निर्माण, विकासखंड बिछिया के बिछिया एनएच 30 से घुटास, नैझर, उमरिया, मदनपुर, सलवाह, भैंसवाही, चाबी डिंडोरी जिला सीमा तक सड़क निर्माण, कान्हा नेशनल पार्क के मुख्य गेट ग्राम खटिया से मोचा, चरगांव, घटिया, लफरा, हिरदेनगर होते हुए ग्राम पुरवा झूलापुल तक सड़क निर्माण, नक्सल प्रभावित विकासखंड मवई मुख्यालय से रमतिला, सुनेहरा, रहटाखैरो होते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के ग्राम बनगौरा, सुकझर, दलदली होते हुए बोड़ला एनएच 30 तक सड़क निर्माण की भी मांग का एक पत्र देकर की है जिसे लेकर मंत्री श्री गडकरी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही इसमें कार्यवाही की जाएगी। इस हेतु विधायक श्री पट्टा ने केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी का आभार ज्ञापित किया है।

       बिछिया बायपास निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री को सौंपा स्मरण पत्र

कार्यक्रम के दौरान विधायक ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से बिछिया बायपास निर्माण को लेकर चर्चा की और इस संबंध में उनकी वर्ष 2017 की घोषणा व 23 सितंबर 2022 की घोषणा का स्मरण कराया। जिसे लेकर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि बिछिया बायपास निर्माण को लेकर कार्यवाही की जा रही है शीघ्र ही जनता को इसकी सौगात मिलेगी। इस हेतु विधायक ने मुख्यमंत्री श्री चौहान का भी आभार ज्ञापित किया है एवं विधानसभा क्षेत्र की 20 सड़कों के प्रस्ताव उन्हें प्रेषित कर उन्हें बजट में शामिल कर स्वीकृति देने की भी मांग की है।

No comments:

Post a Comment