रोहित यादव का शतरंज में राज्य स्तर के लिए चयनित होने पर एबीवीपी नगर मंत्री ने किया सम्मान... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, November 5, 2022

रोहित यादव का शतरंज में राज्य स्तर के लिए चयनित होने पर एबीवीपी नगर मंत्री ने किया सम्मान...



रेवांचल टाईम्स - नैनपुर उच्च शिक्षा विभाग के खेल कैलेंडर के अनुसार संभाग स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता पुरुष वर्ग में शासकीय स्नातक महाविद्यालय नैनपुर के छात्र रोहित यादव का राज्य स्तर के लिए चयन हुआ। संभाग स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन जबलपुर में किया गया था। जिसमें शासकीय स्नातक महाविद्यालय नैनपुर के खिलाड़ी रोहित यादव ने सात में से पांच मैच जीतकर राज्य स्तर के लिए अपनी जगह बनाई, जहां शतरंज की संभागीय प्रतियोगिता में प्रदेश स्तर की शतरंज प्रतियोगिता  के लिए चयन होने से महाविद्यालय एवं नैनपुर नगर का नाम रोशन किया।

एबीवीपी नगर मंत्री ने घर पहुंच कर किया सम्मान

रोहित यादव नगर के वार्ड क्रमांक 6 निवासी संजय यादव के पुत्र हैं उन्होंने महाविद्यालयीन शतरंज की संभागीय प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने उत्कृष्ट मेहनत,लगन से प्रदेश स्तर की शतरंज प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त किया। इनके उत्कृष्ट प्रदर्शन से नगर के छात्र-छात्राओं एवं खेल प्रेमियों के लिए नगर के खेल प्रतिभाओं को भी संभाग एवं प्रदेश स्तर में अपने खेल प्रदर्शन को प्रदर्शित करने का उत्साह बढ़ेगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र छात्राओं के लिए हमेशा आगे आकर काम करता है इन्हीं भावनाओं के साथ रोहित यादव के निवास स्थान वार्ड क्रमांक 6 में पहुंचकर परिवार के सामने प्रवीण छोटे ठाकुर एबीवीपी नगर मंत्री,उनके शतरंज प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए फूल मालाओं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही वार्ड क्रमांक 6 के खेल प्रेमी एवं छात्र छात्राओं ने हर्ष व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment