समाज के गौरवों का किया सम्मान कछवाहा समाज ने... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, October 22, 2022

समाज के गौरवों का किया सम्मान कछवाहा समाज ने...





रेवांचल टाईम्स - मंडला विगत दिवस स्थानीय श्रीराम मंदिर मंगल भवन परिसर पड़ाव में कछवाहा समाज मण्डला के द्वारा समाज के गौरवों के सम्मान के लिए सम्मान समारोह शशिशंकर कछवाहा अध्यक्ष कछवाहा समाज  मण्डला के नेतृत्व में आयोजित किया गया। 

हाल ही में सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव नगरपालिका अध्यक्ष पद पर विनोद कछवाहा और उपाध्यक्ष पद पर अखिलेश कछवाहा एवम नगरपरिषद बम्हनी से अध्यक्ष पद पर मीना हरदहा विजयी हुई। जिनकी जीत ने समाज के सभी स्वजातीय बन्धुओं को गौरान्वित किया और 'कछवाहा सरकार" के संबोधन से सोशल मीडिया में चर्चाएं वायरल हुई। सभी ने कहा विनोद, अखिलेश और मीना ने मिलकर समाज के लिए इतिहास रच दिया । और इस पूरे कार्यक्रम में भी यही तीनों आकर्षण का मुख्य केंद्र भी रहे इसके साथ ही आमन्त्रित समाज के गौरव वंदना "बिट्टो" कछवाहा (पार्षद सुभाष वार्ड), अर्चना कछवाहा(जनपद सदस्य पुरवा), कैलाश कछवाहा (पंच पुरवा), श्रीमति मंजू कछवाहा(जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा भारतीय जनता पार्टी), जगदीश हरदहा(पार्षद बम्हनी एवम अध्यक्ष किसान मोर्चा)किशोर कछवाहा(पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष), शिवराज कछ्वाहा(सद्भावना प्रकोष्ठ) का सबने सम्मान किया। सम्मान समारोह कार्यक्रम की शुरुआत सनातन परंपरा के अनुसार हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम जी के पूजन अर्चन के बाद तिलक वन्दन, के साथ शुरू हुई । साल, श्रीफल, तिलक वन्दन, पुष्पहार के साथ सभी गौरवों को सम्मानित किया गया।  सैंकड़ों स्वजातीय बंधु स्वयं आगे बढ़चढ़ कर, समाज के गौरवों के सम्मान के लिए खुद आगे आये जिसके कारण सम्मान समारोह का कार्यक्रम घंटों तक चलता रहा।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में विनोद कछवाहा जी ने कहा- मेरी ये जीत समाज और उन सभी मतदाताओं और पार्षदों की भी जीत है जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास कर के नगर के विकास के लिए अपना मत दिया। मुझे नगर पालिका अध्यक्ष के लिए चुना । निश्चित रूप से इस पद पर  निर्वाचित होने के बाद  मुझ पर समाज की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है और मैं पूरा प्रयास करूंगा अपनी जिम्मेदारियों का बेहतर निर्वहन कर सकूं। 

            वही कार्यक्रम का संचालन रंजीत कछवाहा (अध्यक्ष श्रीराम मंदिर ट्रस्ट) ने किया। कार्यक्रम में मुख्य भूमिका सीताराम कछवाहा (संरक्षक), दीपचंद कछवाहा(सचिव), संतोष कछवाहा(उपाध्यक्ष),  विमल दहबरा(अध्यक्ष राधा कृष्ण मंदिर ट्रस्ट), आनंद कछवाहा (अध्यक्ष नवयुवक मंडल) दीपक कछवाहा (पूर्व सचिव), प्रताप कछवाहा (कोषाध्यक्ष), सागर कछवाहा(कोषाध्यक्ष) शशि कछवाहा, शिल्पा गुंजा कछवाहा की रही।

No comments:

Post a Comment