अपने घर पर हर दिन करें ये 5 काम, जीवन में नहीं होगी पैसों की कमी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, October 30, 2022

अपने घर पर हर दिन करें ये 5 काम, जीवन में नहीं होगी पैसों की कमी

 


अक्सर लोग धन की कमी को दूर करने के लिए ना जानें कौन-कौन से तरीकों को अपनाते हैं. ऐसे में इन लोगों को बता दें कि यदि रोजमर्रा के जीवन में पांच चीजों को जोड़ें या पांच तरीकों को अपनाएं तो इससे धन की कमी की समस्या दूर हो सकती है. आज का हमारा लेख इन्हीं तरीकों पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि आप धन की कमी को दूर करने के लिए किन तरीकों को अपना सकते हैं. 

धन प्राप्ति के लिए अपनाएं ये तरीके

  1. सुबह उठकर सबसे पहले अपनी हथेलियों को देखें. साथ ही कराग्रे वसते लक्ष्मी मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी और मां सरस्वती दोनों ही प्रसन्न होती हैं. वहीं आपको भगवान गोविंद का भी आशीर्वाद प्राप्त होता है.
  2. हमेशा भोजन पूर्व की दिशा में मुंह करके करें और भोजन करते वक्त कभी भी अपने पैरों में चप्पल ना डालें वरना अन्नपूर्णा मां नाराज हो सकती हैं.
  3. यदि आपके घर में तुलसी का पौधा है तो सुबह शाम तुलसी के पौधे पर जल्दी और घी का दीपक जलाएं. ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं.
  4. ज्योतिषशास्त्र के मानें तो घर का ईशान कौण बेहद शुभ माना जाता है. ऐसे में इस दिशा में जल्दी नकारात्क ऊर्जा प्रवेश कर सकती है. आप नियमित रूप से इस दिशा में गंगाजल का छिड़काव करें.
  5. अपने आसपास स्वच्छता बनाए रखें. साथ ही रोज सुबह स्नानादि करके साफ कपड़े पहनें.

No comments:

Post a Comment